spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
Homeदेहरादूनदंपत्ति के लिए देवदूत बने कृषि मंत्री गणेश जोशी

दंपत्ति के लिए देवदूत बने कृषि मंत्री गणेश जोशी

दंपत्ति के लिए देवदूत बने कृषि मंत्री गणेश जोशी

देहरादून मानवता की मिसाल देते हुए नजर आए पुष्कर सिंह धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री सड़क किनारे रोड ऐक्सिडेंट में घायल हुए दंपत्ति के लिए गणेश जोशी ने अपनी सरकारी गाड़ी से उतर कर घायल परिजनों को अस्पताल पहुंचाया मौके पर मौजूद पब्लिक के लोग बोले अगर सरकार के ऐसे मंत्री है जो मानवता भूले नहीं है बल्कि बेहतर काम कर रहे है उधम सिंह नगर के प्रभारी मंत्री जोशी देहरादून वापिस लोट रहे थे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और उधमसिंह नगर के जनपद प्रभारी गणेश जोशी बुधवार शाम उधमसिंह नगर से देहरादून लौट रहे थे, मोहकमपुर फलाईओवर में एक दुपहिया वाहन का टायर पेंचर होने के कारण हुई दुर्घटना में दम्पत्ति को गम्भीर चोट आयी थी।

दंपत्ति के लिए देवदूत बने कृषि मंत्री गणेश जोशी

जानकारी लेने पर ज्ञात हुआ कि विनोद गोस्वामी एवं अनिता गोस्वामी अपने दोपहिया वाहन से आईआईपी से घंटाघर की ओर आ रहे थे किन्तु घर से 500 मीटर की दूरी पर ही वाहन का टायर पेंचर होने के कारण दंपत्ति चोटिल हो गये। इस बीच जौलीग्रांट की ओर से आ रहे प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी वहां पहुंचे और उन्होंने अपने निजी सहायक संग अपनी स्टाफ कार से गोविन्द अस्पताल भेजा गया। फिलहाल वनोद गोस्वामी और उनकी पत्नी दोनों ही खतरे से बाहर हैं और चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!