spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्टीयदिल्ली नगर निगम आप की झाड़ू से बीजेपी की सफाई

दिल्ली नगर निगम आप की झाड़ू से बीजेपी की सफाई

दिल्ली नगर निगम आप की झाड़ू से बीजेपी की सफाई Delhi Mcd Election Result 2022

दिल्ली दिल्ली नगर निगम चुनाव में अरविन्द केजरीवाल की पार्टी जीत से बीजेपी को कई सालो बाद चुनाव में करार झटका लगा है चुनाव में बीजेपी के लिए लोकल लीडर को दरकिनार करना बीजेपी को नुकसान दे गया कई राज्यों के सीऍम से लेकर बीजेपी के नेता बाहरी होने का दिल्ली चुनाव में साफ सन्देश देखा जा रहा था चुनाव नतीजे सामने आए तो बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका लगा है दिल्ली नगर निगम चुनाव में एक बड़ा मुद्दा जनता के बीच भरोसा देने में कामयाब रहा उसी का नतीजा चुनाव परिणाम के रूप में समाने आए है।

दिल्ली नगर निगम के चुनावी नतीजे समाने आने के बाद बीजेपी से आगे आप पार्टी जीत दर्ज कर चुकी है चुनावी परिणाम बता रहे है दिल्ली चुनावो में बीजेपी के तीन बार की राजनैतिक जीत को पहली बार हराया है दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप की जीत बीजेपी के लिए एक बड़ा राजनैतिक खतरा बन जाने की तरफ बढ़ती नज़र आ रही है हलाकि चुनावी नतीजे से उत्साहित अरविन्द केजरीवाल की पार्टी के कार्यकर्ता का नए उत्साह का जश्न मना रहे है।

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना चल रही है। शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। जो चुनावी परिणाम के बाद बीजेपी से आगे निकल गयी है आप पार्टी के लिए दिल्ली चुनाव में जीत दिए जाने के पीछे बीजेपी के बोर्ड से दिल्ली की जनता निजात पाना चाहती थी लोकल कई मुद्दे जिसमे कूड़े का ढेर वाला मुद्दा आप के लिए काफी असरदार रहा जो जनता के बीच एक अलग फोकस में देखा गया चुनावी जीत के बाद आप पार्टी में जश्न तो वही बीजेपी में हार के बाद कई नेताओं के एरिया में जहा बीजेपी हारी है उसकी समीक्षा होनी तय मानी जा रही है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!