Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडनिवेश समिट तुलसी की माला से वेलकम जोलीग्रांट से लेकर हर पल...

निवेश समिट तुलसी की माला से वेलकम जोलीग्रांट से लेकर हर पल सीएम धामी अलर्ट

निवेश समिट तुलसी की माला से वेलकम जोलीग्रांट से लेकर हर पल सीएम धामी अलर्ट

देहरादून में आठ व नौ दिसंबर को आयोजित होने जा रही इन्वेस्टर समिट में शामिल होने के लिए आज से ही मेहमान आने शुरू हो जाएंगे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर देश-विदेश से आने वाले मेहमानों का स्वागत ढोल-दमाऊ की थाप और तुलसी की माला पहनाकर होगा।

देहरादून में निवेश सम्मेलन के लिए जोलीग्रांट एयरपोर्ट में दोपहर से निवेश में भाग लेने के लिए स्टेट से बाहर के मेहमान आने शुरू हो गए है, स्वागत के लिए संस्कृति विभाग की टीम के कलाकार उत्तराखंड की संस्कृति से रूबरू कराते हुए उनका स्वागत कर रहे है। उत्तराखंड में उत्तराखंड में निवेश सम्मेलन को लेकर राज्य सरकार की तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच गई हैं, खुद राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी निवेश सम्मेलन को लेकर हर पल अफसर से अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने खुद मोर्चा संभाल रखा है और निवेश सम्मेलन में आने वाले मेहमानों को बेहतर माहौल दिखे इसके लिए अफसर की टीम मोर्चे पर टाटी हुई है।

उत्तराखंड में निवेश सम्मेलन से राज्य सरकार खांसी खुश नजर आ रही है क्योंकि लक्ष्य के 2 लाख करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए राज्य सरकार ने एमओयू साइन कर लिए हैं। बड़े उद्योगपति उत्तराखंड के निवेश सम्मेलन में शामिल होने के लिए आएंगे जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपना संबोधन भी देंगे।

उत्तराखंड सरकार के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी निवेश सम्मेलन को सफल बनाने में टीमवर्क के साथ काम करते हुए देखे जा रहे हैं। हालांकि निवेश सम्मेलन को धरातल पर उतारने में कसरत तेज कर दी गई है जल्द ही उत्तराखंड में निवेश सम्मेलन से धरातल पररोजगार के साधन भी उपलब्ध हो पाएंगे जो उत्तराखंड सरकार के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

फिलहाल निवेश सम्मेलन को लेकर देहरादून के रुट पर पुलिस का सुरक्षा खेड़ा भी खड़ा कर दिया गया है जिन जगहों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाना है वहां आज पुलिस ने फ्लीट का रिहर्सल किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!