Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
Homeक्राइमदेहरादून एसएसपी का SOG को टास्क

देहरादून एसएसपी का SOG को टास्क

देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) नगर/देहात टीमों की ली गोष्ठी, नशे पर प्रभावी कार्यावाही के लिये दिए आवश्यक दिशा निर्देश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून द्वारा पुलिस कार्यालय देहरादून में जनपद के नगर तथा देहात क्षेत्र में नियुक्त एसओजी टीम के साथ गोष्ठी आयोजित की गयी। गोष्ठी के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा एसओजी टीमों द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उनके पास उपलब्ध संसाधनों के विषय में जानकारी ली, इस दौरान नगर व देहात क्षेत्र के एसओजी प्रभारियों को विभिन्न थाना क्षेत्रों से फरार चल रहे वांछित/ईनामी अपराधियों की धर-पकड करते हुए अपने मुखबिर तंत्र को और अधिक मजबूत करने हेतु निर्देशित किया गया।

जनपद में युवाओं के मध्य बढ रही नशे की पृवृत्ति पर प्रभावी रोकथाम हेतु एसओजी प्रभारियों को मादक पदार्थों/अवैध शराब की तस्करी में लिप्त व्यक्तियों को चिन्हित करते हुए उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया। इसके अतिरिक्त संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों पर सर्विलांस व अन्य माध्यमों से निरतंर सतर्क दृष्टि रखने के निर्देश दिये गये। एसओजी के पास उपलब्ध संसाधनों की समीक्षा के दौरान Ips Dileep kuvar Ssp द्वारा उपस्थित अधिकारियों को एसओजी टीम को अत्याधुनिक संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये, साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि संसाधनों की कमी के कारण अपराधों के अनावरण में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होने दी जायेगी।
उक्त गोष्टी के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण एसओजी नगर तथा ग्रामीण में नियुक्त समस्त अधिकारी/ कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!