Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडदरोगा जी ऐसे लुटे मकान का सपना देखते रह गए

दरोगा जी ऐसे लुटे मकान का सपना देखते रह गए

दरोगा जी ऐसे लुटे मकान का सपना देखते रह गए

उत्तराखंड में पुलिस वाले दरोगा के साथ ठगी हो गयी अपने घर का सपना देख रहे दरोगा जी उस समय हक्के बक्के रह गए जब उनको पता चला जो मकान वो खरीद रहे है उसकी पहले ही कई बार मकान वाले दंपत्ति ने सौदे बाजी करते हुए रकम ली हुई है दरोगा ने मकान खरीदने के लिए लोन का आवेदन कर दिया। इस बीच पता चला कि दंपती ने मकान का सौदा कई और लोगों से कर रकम हड़पी है। मामले में न्यायालय ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

 

दरोगा से मकान बेचने का सौदा कर दंपती ने 1.11 लाख रुपये हड़प लिए। दंपती ने सौदा 1.21 करोड़ रुपये में किया और बतौर एडवांस 1.11 लाख रुपये के चेक ले लिए। दरोगा ने मकान खरीदने के लिए लोन का आवेदन कर दिया। इस बीच पता चला कि दंपती ने मकान का सौदा कई और लोगों से कर रकम हड़पी है। मामले में न्यायालय ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

धोखाधड़ी पौड़ी में तैनात दरोगा अरविंद कुमार के साथ हुई। अरविंद इससे पहले राजपुर थाने के प्रभारी भी रह चुके हैं। उनका परिवार यहीं बलवीर रोड पर रहता है। गत वर्ष फरवरी में बलवीर रोड स्थित एक मकान को खरीदने के लिए उनकी डील तृप्ति शर्मा और उनके पति अजय कुमार शर्मा निवासी बलवीर रोड से हुई। दरोगा ने टोकन के रूप में चेक के जरिये 1.11 लाख रुपये का भुगतान कर दिया। मकान लेना था तो उन्होंने बैंक से लोन लेने की प्रक्रिया शुरू की।

 

आरोप है कि इस बीच दंपती ने मकान की रजिस्ट्री के नाम पर आनाकानी शुरू कर दी और उनकी रकम भी वापस नहीं की। इस दौरान उन्हें पता लगा कि आरोपी दंपती ने ऐसा कई लोगों के साथ किया है। उन्होंने केस दर्ज कराने के लिए वकील राहुल राजवंशी के जरिए कोर्ट में अपील कराई। सीजेएम लक्ष्मण सिंह ने आरोपी दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने का आदेश इंस्पेक्टर डालनवाला को दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!