कोरोना का साया सी ऍम बोले टूटेगा मिथक

कोरोना का साया सी ऍम बोले टूटेगा मिथक Corona Uttarakhand Latest Hindi News देहरादून उत्तराखंड में चुनावी समर का श्री गणेश चुनाव की तारीखों का केंद्रीय चुनाव आयोग की तरफ घोषित होने के बाद किया जा चूका है उत्तराखंड में 14 फरवरी को राज्य के मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे उत्तराखंड में चुनावी आहट के साथ साथ कोरोना का साया भी तेजी से अपने पैर पसार कर आगे बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है ऐसे में सावधानी पूर्वक रहते हुए राज्य की जनता को रहने के लिए गाइड लाइन को लागू किया जा चूका है ।

उत्तराखंड सीऍम पुष्कर सिंह धामी ने कहा राज्य की जनता कोरोना काल को देखते इसका पालन करने के लिए हर संभव सुझावों का पालन करेगी कोरोना की चुनौती पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विश्वास व्यक्त किया कि जल्द ही पूर्ण से इस महामारी को हराने में सफल होंगे। हम सभी कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के नियमों का पूर्णत: पालन करेंगे और लोकतंत्र के उत्सव को सफल बनाएंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद कई मिथक टूटे हैं। हम उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनाकर मिथक तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लोकतंत्र के उत्सव का शुभारंभ हो चुका है। उन्होंने मतदाताओं से चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया। उन्होंने अपील की कि अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि खटीमा उनका पहला और अंतिम प्यार है। उन्होंने खटीमा विधानसभा से अलग दूसरी विधानसभा से चुनाव लड़ने की चर्चाओं को खालिस अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि खटीमा उनकी कर्मभूमि है और इसे छोड़कर वह कहीं नहीं जाने वाले। आपको बता दे बीते कुछ समय से राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खटीमा से चुनाव नहीं लड़ने को लेकर कुछ समाचारो को वायरल किया गया था जिसको लेकर अब तस्वीर साफ करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा वो खटीमा से चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है राज्य की जनता सरकार के काम को बखूबी जानती है।

error: Content is protected !!