Google search engine
Thursday, July 7, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में फूटा कोरोना बम शुक्रवार को 814 नए केस

उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम शुक्रवार को 814 नए केस

उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम शुक्रवार को 814 नए केस Corona New Varient Huge Cases In Uttarakhand उत्तराखंड में तेजी से पैर पसार रहा करोना वायरस का नया वेरिएंट खतरे की सतह पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है. बाजारों में जहां सावधानी नहीं बरती जा रही वहीं जिला प्रशासन सावधानी बरते जाने को लेकर बाजारों में अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है.

शुक्रवार को उत्तराखंड में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट के चलते 814 नए केस सामने आए हैं. संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफे को देखते हुए उत्तराखंड उत्तराखंड सरकार भी अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. ऐसे में सावधानीपूर्वक बाजारों में जाने की सलाह आम जनता को दी जा रही है.

उत्तराखंड में कोरोना वायरस का नया वेरिएंट लगातार तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को 814 के आंकड़े ने उत्तराखंड में बड़ा उछाल कायम किया है. आने वाले दिनों में उत्तराखंड में कोरोना वायरस की दस्तक को और अधिक मानकर आगे चला जा रहा है. शायद यही वजह है कि बाजारों में सावधानीपूर्वक लोगों को जाने की सलाह दी जा रही है. इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार भी लगातार कोरोना वायरस के नए संक्रमण को देखते हुए अलर्ट मोड पर नजर आ रही है.

बीते दिनों ही उत्तराखंड के मुख्य सचिव ने बाजारों में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफे को देखते हुए जिले के अधिकारियों को इस पर नजर रखने के निर्देश दिए थे, साथ ही सावधानी पूर्वक बाहर से आने वाले लोगों की गतिविधियों पर भी नजर रखते हुए उन्हें उत्तराखंड में प्रवेश पर दोनों डोज़ लगे होने का सर्टिफिकेट दिखाने पर ही एंट्री मिलने की बात कही है.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार कोरोना वायरस के संगठन ने अपनी गति को आगे बढ़ाया है. ऐसे में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य सरकार भी खासी एहतियात बरत रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!