spot_img
Thursday, September 29, 2022
spot_img
Homeहरिद्वारदल-बदलू पैराशूट कैंडिडेट नहीं बनाएगी कांग्रेस

दल-बदलू पैराशूट कैंडिडेट नहीं बनाएगी कांग्रेस

दल-बदलू पैराशूट कैंडिडेट नहीं बनाएगी कांग्रेस Congress Field Parachute Candidate 2022 हरिद्वार जिले की तीन विधानसभा सीटों के कांग्रेस पर्यवेक्षक और हरियाणा के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में पैराशूट नेता को चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी, चाहे वह कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो। कांग्रेस के लिए ज़िले में विधानसभा चुनाव में जुटे कांग्रेसी नेताओं को यहाँ से पैराशूट उम्मीदवार आने का खतरा बना हुआ था

फिलहाल कांग्रेसी नेता के बयान को लेकर आने वाले दिनों में ऐसे उम्मीदवार कांग्रेसी राहत मानकर चल रहे है। अगर इस बात पर गौर किया जाये तो उत्तराखंड की कई ऐसी विधानसभा है जहाँ पर पैराशूट दावेदार अपनी चुनावी ताल ठोक रहे है क्या कांग्रेस उनके भी सपने अधूरे करेगी या ये फार्मूला सिर्फ हरिद्वार ज़िले तक सिमित रहेगा ये जवाब कांग्रेस को पूरे राज्य में उन विधानसभा सीटों पर देना जरुरी हो गया है।

ऋषिकेश सीट पर कांग्रेस के राजपाल खरोला चुनावी ताल ठोक रहे है वो यहाँ से लगातार अपनी राजनैतिक जमीन को तैयार करने के मिशन में जुटे हुए है पिछली बार भी कामयाबी के लिए जुटे थे लेकिन चुनाव बुरी तरह करीब 15000 वोटो से हार गए थे जबकि निर्दलीय संदीप गुप्ता तीसरे नंबर पर रहकर 17000 से अधिक वोट लेकर समाने आए थे 2022 के विधानसभा चुनाव में ऋषिकेश विधानसभा सीट पर समीकरण रोचक रहने वाला है विजय सारस्वत भी यहाँ से दावेदारों में शुमार है।

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सारस्वत के कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता राष्ट्रीय दलों पर ही विश्वास करती है, जिसके चलते इस बार कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएगी। उनका कहना है कि कांग्रेस इस बार टिकट देने में पूरी तरह पारदर्शिता बरतने के साथ किसी भी दल-बदलू और पैराशूट कैंडिडेट को चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी, चाहे वह कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!