Google search engine
Sunday, August 7, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता से सीधे जुड़ेंगे

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता से सीधे जुड़ेंगे

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनता से सीधे जुड़ेंगे Cm Pushkar Singh Dhami Join Public देहरादून सीएम पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड में एक नई मुहिम शुरू कर रहे हैं जनता की समस्याओं से रूबरू होने के साथ-साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी अब जिलों में की जाएगी शनिवार और शुक्रवार 2 दिन राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जिलों में प्रवास करेंगे जिलों में प्रवास के दौरान राज्य के मुखिया जिलों के विकास कार्यों की हकीकत को तो जानेंगे ही साथ ही जनता की परेशानियों का निवारण भी मौके पर ही करेंगे इससे पता चलेगा कि उस जिले में संबंधित जिलों के अधिकारियों ने जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए क्या क्या कदम उठाए हैं

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अफसरों को साफ निर्देश है कि वह अपनी कार्यशैली में बदलाव लाकर राज्य के विकास में अपना योगदान दें ज़िलों में जाने से जहां विकास कार्यों को जानने का मौका मिलेगा वही अफसरों की कार्यशैली का मौके पर ही पता चल जाएगी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल की उत्तराखंड में विकास कार्यों की निगरानी और आम जनता की समस्याओं से रूबरू होने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी मुहिम शुरू करने जा रहे हैं। हर हफ्ते दो दिन सीएम हर जिले में जाकर रात्रि प्रवास करेंगे। फिलहाल शुक्रवार और शनिवार का दिन इसके लिए तय किया जा रहा है।

सीएम के प्रस्तावित प्रवास कार्यक्रम के लिए नौकरशाही ने तैयारियां भी शुरू कर दीं। एसीएस राधा रतूड़ी ने सभी डीएम को सीएम के कार्यक्रम के लिए गाइड लाइन जारी की है। यह अभियान भी सुशासन, विकास कार्यों में तेजी लाने के साथ-साथ जनता से सीधे जुड़ाव की मंशा से शुरू किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!