Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडसीएम धामी मॉर्निंग वॉक चंपावत में ऐसे नजर आए मुख्य सेवक

सीएम धामी मॉर्निंग वॉक चंपावत में ऐसे नजर आए मुख्य सेवक

चंपावत सीएम अपनी विधानसभा में दो दिवसीय प्रवास पर रात्रि विश्राम के बाद मोरिंग वॉक पर निकले तो अपने बीच डेरी काम में व्यस्त महिलाएं सीएम को अपने बीच देखकर उत्साही नजर आई सीएम प्रवास पर चंपावत की जनता के कई जनप्रतिनिधि ने भी धामी से मिलकर सरकार की योजनाएं प्रगति के बारे में अपडेट दिया है

सीएम चंपावत में लंबे समय बाद प्रवास करने आए है युवा जोश सीएम का अभिवादन करती देखी गई तो वही सीएम ने भी छोटे बच्चो से लेकर गांव के लोगो से मुलाकात कर सरकार का फीड बैक लिया

‘गाँव चलो अभियान’ के अन्तर्गत जनपद चम्पावत के दो दिवसीय दौरे पर ठाँटा गाँव में स्थित होम स्टे में रात्रि विश्राम के पश्चात आज प्रातः काल भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों से भेंट कर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का फीडबैक लिया।

इस दौरान डेरी प्रोडक्ट प्रोसेसिंग यूनिट में कार्यरत स्थानीय महिलाओं से भी मिलकर उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। हमारी सरकार स्थानीय उत्पादों को ‘वोकल फॉर लोकल’ अभियान के अंतर्गत वैश्विक स्तर पर नई पहचान दे रही है।

हमने देवभूमि उत्तराखण्ड के अम्ब्रेला ब्रांड के रूप में ‘हाउस ऑफ़ हिमालयाज़’ की स्थापना की है जो हमारे स्थानीय उत्पादों को बेहतर प्रोसेसिंग और पैकेजिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार उपलब्ध कराएगा।

इस अवसर पर लोगों से मिले सुझाव और विशेषकर मातृशक्ति के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतुष्टि भाव से नई ऊर्जा प्राप्त हुई और उनसे मिले असीम स्नेह व आशीर्वाद से मन अभिभूत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!