Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडदेवभूमि नायक पुष्कर स्वागत में उमड़ी महिलाएं गदगद सीएम बोले मोदी संकल्प...

देवभूमि नायक पुष्कर स्वागत में उमड़ी महिलाएं गदगद सीएम बोले मोदी संकल्प सिद्ध कर रही बीजेपी सरकार

चंपावत उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जनता से संवाद कायम कर सरकार के काम काज का फीडबैक लेकर राज्य को एक नंबर राज्य की पंक्ति में खड़ा होने का संकल्प दोहराया सीएम धामी ने कहा देवभूमि में सरकार जनता के विकास का मार्ग प्रशस्त कर रही है सबके सहयोग से मिलकर हमारी सरकार संकल्प से सिद्धि के मार्ग प्रशस्त का जो सपना पीएम ने देखा है उसको 21 सदी का दशक उत्तराखंड का दशक के रूप में पूरा जरूर करेंगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार हर वर्ग के लिए बेहतर काम कर रही है देश में राम राज्य परिकल्पना का वर्षो पुराना सपना पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा कर सिद्ध किया है आज भारत की सरकार जनता के हर वर्ग को साथ में लेकर चल रही है उत्तराखंड देवभूमि में भाजपा सरकार मोदी विजन पर आगे बड़ रही है हमारी सरकार संकल्प को पूरा करने वाली सरकार है

देवभूमि नायक पुष्कर स्वागत में उमड़ी महिलाएं गदगद सीएम बोले मोदी संकल्प सिद्ध कर रही बीजेपी सरकार

श्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने धारा 370 को खत्म कर कश्मीर को देश में पूरी तरह मिलाने का कार्य किया।
मुश्किल महिलाओं के कल्याणनार्थ तीन तलाक को खत्म कराया।
राममंदिर का निर्माण कर रामराज्य को स्थापित करने का कार्य कराया। भगवान श्री राम को टैंट से उनके असली घर में विराजमान कराया। भगवान राम को लाने का कार्य मोदी जी ने किया।
हमने संकल्प लिया कि उत्तराखंड में रहने वाले प्रत्येक नागरिक के लिए एक समान कानून लाएंगे,जिसे हमने लाकर समान नागरिक संहिता कानून लाकर प्रदेश में यह ऐतिहासिक कार्य किया।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता के सहयोग से ही यह इतिहास बनाने का मौका मिला।उत्तराखंड की देवभूमि पूरे देश को यह दे रही है। हमने जो कहा वह किया। उत्तराखंड देश का प्रथम व उत्कृष्ट राज्य बने।

श्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड शांतिप्रिय प्रदेश है यहां की भूमि देवभूमि है। यहां बिलकुल भी गलत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
आज उत्तराखंड को आदर्श बनाने हेतु चंपावत जिले से शुरुआत हुई है। इस जिले को आदर्श जिला बनाया जा रहा है। जो आदर्श उत्तराखंड की ओर बढेगा।

आज 21 वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का है यह  प्रधानमंत्री जी का दृष्टिकोण है, इस दिशा में अनेक कार्य किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड का चौमुखी हो रहा हैं। केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम छोर पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति को मिले इसके लिए अनेक योजनाएं बनाई जा रही हैं।उन्होंने कहा राज्य से भ्रष्टाचार खत्म हो इसके लिए 1064 सेवा शुरू की गई है, यह सरकार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के “विकल्प रहित संकल्प” को पूर्ण कर रही है।

उन्होंने कहा सरकार एवं जनता आपसी समन्वय से हर संभव कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की कल्पना अनुसार हम उत्तराखंड राज्य के विकास को आगे बढ़ने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को आपसी समन्वय, इच्छा शक्ति, संकल्प शक्ति और सामूहिक शक्ति से हर कार्य को सरलीकरण कर उसका समाधान करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिमांत क्षेत्र के ग्राम ठाटा, लोहाघाट(चंपावत) में रात्रि चौपाल लगा लोगों से रूबरू हुए।मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों से किया सीधा जन संवाद।धामी द्वारा गांव में बने होमस्टे में रात्रि विश्राम कर ग्रामीणों को दिया स्वरोजगार का संदेश।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!