spot_img
Thursday, December 8, 2022
spot_img
HomeHaldwaniजनता की उम्मीद पर निकम्मे अफसरों को धामी के कड़े निर्देश

जनता की उम्मीद पर निकम्मे अफसरों को धामी के कड़े निर्देश

जनता की उम्मीद पर निकम्मे अफसरों को धामी के कड़े निर्देश cm pushkar singh dhami big news
देहरादून जनता का सेवक जनता के बीच जहा भी मौका मिलते ही लोगो को परेशानी किसी तरह की तो नहीं इसको लेकर जनता दरबार लगा दिया जाता है लेकिन कुछ अफसर ऐसे भी है जो सरकार के राजा तक परेशानी जाने के लिए इंतज़ार करते है जबकि बिजली पानी जैसे समस्या जिला लेवल के अफसरों को हल करने के लिए ज़िलों में तैनात किया गया है लेकिन ज़िलों में मौजूद अफसरों की लापरवाही कहे या सरकार की छवि ख़राब करने का मकसद जनता को उनकी परेशानी दूर करने का मादा वो नहीं दिखा प् रहे है जनता दरबार में पहुंचे कई फरयादी अपनी जिला लेवल की समस्या लेकर जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे थे अफसरों को जनता मिलन कार्यक्रम के माध्यम से ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़े निर्देश देते हुए कहा की जिला अफसरों की लापरवाही सामने आने पर कारवाही की जाएगी समस्या का निदान जिला लेवल पर करते हुए जनता को परेशानी से दूर करें

बनबसा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवभूमि कॉलेज ऑफ एजुकेशन बनबसा में आयोजित मुख्य सेवक जनता मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग कर स्थानीय जनता की समस्याएं सुनी। जनता मिलन कार्यक्रम में लोगों द्वारा विभिन्न समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया। कुछ समस्याएं सड़क निर्माण,जल भराव,पेयजल, स्वरोजगार,सौर ऊर्जा, शौचालय निर्माण आदि की भी समस्याएं रखी। जन समस्या शिविर में विभिन्न लोगों द्वारा अपनी अपनी समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष रखी।

मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं के निस्तारण हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए कि समस्याओं को ससमय निस्तारण करें जिससे किसी को भी अनावश्यक परेशानी न हो। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की समस्या जिस स्तर की हो उसका समाधान उसी स्तर पर होना चाहिए। बेवजह वह समस्या उच्च स्तर पर न आए। अगर ऐसा होता है तो संबंधित अधिकारी की जिम्मेदारी तय की जायेगी।

इस दौरान प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष शशांक रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष दीप पाठक, भाजपा प्रदेश मंत्री सुश्री हेमा जोशी, नगर पंचायत अध्यक्ष बनबसा सुश्री रेनू अग्रवाल, उपाध्यक्ष बीसूका संतोष थपलियाल, पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा, मुख्य विकास अधिकारी आरएस रावत अन्य लोग मौजूद रहे।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!