चारधाम पर चाणक्य चटर्जी म्यूजिकल सीरियल

चारधाम पर चाणक्य चटर्जी म्यूजिकल सीरियल Chanakya Chatterjee Char Dham देहरादून चारधाम पर चाणक्य चटर्जी म्यूजिकल सीरियल बना रहे है उत्तराखंड के चार धाम पर आधारित सीरियल उत्तराखंड में शूट किया जायेगा रॉयल रसोई से लेकर कई ट्रेवल एपिसोड भी चाणक्य चटर्जी बना चुके है वो मूल रूप से असानोल बंगाल के रहने वाले है अभी तक इनके कई एपिसोड टीवी पर आ चुके है पहली बार चार धाम पर बनाये जा रहे म्यूजिकल सीरियल को लेकर उत्तराखंड के कई जगह पर शूटिंग होनी है

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को जीटीसी हेलीपैड पर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय वाइल्ड लाइफ बोर्ड के पूर्व सदस्य पुष्पराज सिंह ने भेंट की। उन्होंने कहा की निर्देशक चाणक्य चटर्जी द्वारा चारधाम पर एक सीरियल बनाया जा रहा है, जो जी टीवी पर प्रसारित होगा। यह एक म्यूजिकल आधारित सीरियल होगा। पुष्पराज सिंह ने इस सीरियल के मुहूर्त शॉट के लिए मुख्यमंत्री को निमंत्रण दिया।

श्री पुष्पराज ने इस अवसर पर व्हाइट टाइगर सफारी जू को उत्तराखंड में स्थापित करने का सुझाव भी दिया । उन्होंने बताया की अभी विश्व का एकमात्र व्हाइट टाइगर सफारी जू रीवा मध्यप्रदेश में स्थापित है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, डॉ. धन सिंह रावत, स्वामी यतीश्वरानंद भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!