spot_img
Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeराष्टीयचंपावत के तामली में पुष्कर सिंह धामी का कुमायूनी भाषण

चंपावत के तामली में पुष्कर सिंह धामी का कुमायूनी भाषण

चंपावत के तामली में पुष्कर सिंह धामी का कुमायूनी भाषण Champwat By Election 2022 Cm Pushkar Singh Dhami
चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रविवार को सीमांत तल्लादेश तामली पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। विधानसभा उपचुनाव के कारण सीएम धामी एक माह के भीतर दूसरी बार सीमांत तल्लादेश क्षेत्र में आए थे। भाजपा कार्यकर्ता उनके आगमन से उत्साहित नज़र आए हर जगह हेलीपेड से लेकर जनसभा तक पुष्कर सिंह धामी के नारे से तामली गुज गया इससे पहले वह पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के साथ 21 अप्रैल को सीमांत क्षेत्र में स्थित गुरु गोरखनाथ धाम में पूजा करने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को कुमायूँ में बोल कर मौजूद लोगो के बीच एक अलग तरह का माहौल कायम किया उनकी व्यवहार भाषा का हर कोई कायल हो गया मंच से पुराने लोगो को यद् करते हुए उन्होंने कहा तामली गांव की जनता के बीच वो पहली बार नहीं आए है आज से तीन साल पहले वो यहाँ मंदिर में पूजा अर्चना कर चुके है लेकिन तब उनको ये नहीं पता था एक दिन उनको यहाँ के लोगो के बीच सेवा करने का अवसर मिलेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जनसभा को सुनने के लिए दोपहर से ही यहाँ की जनता पहुंची थी लोगो का उत्साह बता रहा था वो पुष्कर सिंह धामी के आने से खुश है तामली गांव में जनसभा तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सड़क मार्ग से पैदल पहुंचे उनके साथ तामली गांव की जनता भारी संख्या में पैदल चलकर पहची थी।

जनसभा में बोलते हुए सी ऍम पुष्कर सिंह धामी ने कहा यहाँ के लोगो से उनका पुराना नाता है हमारी सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास करते हुए उत्तराखंड आने वाले 2025 में एक ऐसे राज्य की कतार में खड़ा हुए नज़र आएगा जिसकी बात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही है

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!