Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडचमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक

चमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक

चमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक  चमोली हादसे में हताहत लोगों के परिजनों से मिलकर भावुक हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी चमोली हादसे के बाद वीरवार को सीएम पहुंचे थे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली दुर्घटना में हताहत होमगार्ड जवानों को दी श्रद्धांजलि शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए सीएम ने दिया हर संभव मदद का भरोसा दिया है साथ ही कहा दुर्घटना के कारणों की गहन जांच की जायेगी, दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी

चमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक

चमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को चमोली पहुंचे। चमोली हादसे में हताहत लोगों के परिजनों से मिलकर मुख्यमंत्री काफी भावुक नजर आए। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। पुलिस मैदान गोपेश्वर में मुख्यमंत्री ने चमोली हादसे में हताहत होमगार्ड के तीनों जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित करते हुए नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

चमोली हादसा सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि परिजनों से मिलकर भावुक

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये बहुत हृदयविदारक घटना है। हम ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि इस घटना में जो हताहत हुए हैं उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। राज्य सरकार की तरफ से मुआवजा, इलाज आदि से संबंधित सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की गहन जांच की जायेगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।इस दौरान पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, स्वास्थ्य मंत्री डा.धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, विधायकगण एवं अधिकारीगण मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!