spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
Homeउधम सिंह नगरकैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या साजिश का खेल हल्द्वानी जेल

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या साजिश का खेल हल्द्वानी जेल

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या साजिश का खेल हल्द्वानी जेल Cabinet Minister Saurab Bahuguna Murder Planing Police Fir देहरादून उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या का षड्यंत्र रचने का सनसनी खेज मामला सामने आने के बाद कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की पूरी जांच की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गईं हैं।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या साजिश का खेल हल्द्वानी जेल में रचा गया था पुलिस को ऐसी जानकारी कैबिनेट मंत्री के मंत्री के प्रतिनिधि ने सौंपी दी गयी शिकायत में कही है अगर ये वारदात हो जाती तो पुलिस के लिए जवाब देना भारी था उत्तराखंड में हलाकि अपराधी ऐसी कोई भी वारदात नहीं कर पाए है लेकिन ऐसी वारदात किये जाने का प्लान बता रहा है उत्तराखंड की शांत वादियों में अपराधी अपनी धमक के लिए कुछ भी करने का खेल बना रहे है।

 

नगर के वार्ड 11 बाईपास रोड निवासी कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के प्रतिनिधि उमाशंकर दुबे कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि कैबिनेट मंत्री की हत्या करने की साजिश हल्द्वानी जेल में चार माह पूर्व रची गई थी। आरोप लगाया कि हीरा सिंह गेहूं चोरी मामले में अपनी गिरफ्तारी और खनन का कारोबार बंद होने के लिए कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को जिम्मेदार मानता है।

तहरीर में जिक्र है कि हल्द्वानी जेल में आरोपी की यूपी निवासी सतनाम से मुलाकात हुई। उसने सतनाम से कहा कि मंत्री की हत्या करनी है, चाहे जितने रुपये खर्च हो जाएं। सतनाम ने अपने दोस्त किच्छा के मो. अजीज उर्फ गुड्डू को बड़ा अपराधी बताते हुए उसे सुपारी देने की बात कही। साथ ही उसके जेल से बाहर निकलने पर एक अन्य साथी हरभजन सिंह के गुड्डू से मिलवाने की बात कही।

इस तरह हीरा अपने साथियों के साथ मंत्री की हत्या की साजिश रच रहा था। जेल से छूटकर आए हीरा पर नजर रखी तो उसे कैबिनेट मंत्री की सभाओं में रेकी करते हुए देखा गया। पुलिस ने मंत्री के प्रतिनिधि उमाशंकर की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!