Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeमनोरंजनबॉबी देओल अपनी पहली तमिल फिल्म कंगुवा से उड़ाएंगे होश, दिखेगा खौफनाक...

बॉबी देओल अपनी पहली तमिल फिल्म कंगुवा से उड़ाएंगे होश, दिखेगा खौफनाक अवतार

बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट फिल्में दीं। हालांकि, फिर उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं और बॉबी कुछ समय के लिए पर्दे से बिल्कुल गायब हो गए। अपनी दूसरी पारी में उन्होंने वेब सीरीज आश्रम से धमाकेदार वापसी की और बाबा निराला जैसे एक बुरे आदमी का किरदार निभाकर वह छा गए।अब बॉबी तमिल फिल्मों में कदम रखने वाले हैं। उन्हें साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी, सूर्या की फिल्म में एक खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनका किरदार कहानी को एक नया मोड़ देगा।सूत्र ने बताया कि बॉबी का यह अवतार और अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा। वह कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे।यह बॉबी की पहली तमिल फिल्म है और इसके जरिए वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि बॉबी ने अभी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी नहीं की है। नवंबर यानी इसी महीने वह चेन्नई में अपना शूट शुरू करने वाले हैं।इस बीच वह मुंबई भी आते-जाते रहेंगे, क्योंकि बॉबी अपनी दूसरी फिल्म एनिमल के प्रचार-प्रसार में भी कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते।

खास बात यह है कि एनिमल में भी रणबीर खलनायक ही बने हैं और इसमें भी उनका अवतार देखने लायक होगा।
सूत्र ने यह भी बताया कि बॉबी अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। उनसे जैसे ही इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया, उन्होंने इसके लिए तुरंत रजामंदी दे दी।बॉबी फिल्म को लेकर इसलिए भी उत्सहित हैं, क्योंकि इसके हीरो सूर्या हैं, जिनके काम के वह बहुत बड़े प्रशंसक हैं।बॉबी उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि इस साल अप्रैल में कंगुवा का ऐलान हुआ था। कंगुवा एक शक्तिशाली बहादुर नायक की गाथा है।सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड से बॉबी के अलावा अभिनेत्री दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। उनकी जोड़ी सूर्या के साथ बनी है, वहीं योगी बाबू भी फिल्म का हिस्सा हैं।कंगुवा को शिवा ने लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। यह फिल्म 3डी में 10 भाषाओं में बनाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!