spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्टीयBJP अध्यक्ष नड्डा राजस्थान से फिर ले जाएंगे बहू

BJP अध्यक्ष नड्डा राजस्थान से फिर ले जाएंगे बहू

BJP अध्यक्ष नड्डा राजस्थान से फिर ले जाएंगे बहू

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 23 जनवरी जयपुर दौरा उनके और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए दो बड़ी खुशियों का गवाह बनेगा। 23 जनवरी की शाम प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद जेपी नड्डा अगले तीन दिन जयपुर में ही स्टे करेंगे। उनके बेटे हरीश की शादी जयपुर की रिद्धि से हो रही है। इसलिए 25 जनवरी तक नड्डा अपने बेटे हरीश की वेडिंग सेरेमनी के फंक्शंस अटैंड करेंगे। 26 जनवरी को जयपुर से उनका परिवार बहू रिद्धि के साथ ही विदाई लेगा। जयपुर में हो रही इस शादी में राजस्थान के हनुमानगढ़ के अलावा हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, मुम्बई से कई गेस्ट शादी अटैंड करने जयपुर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक शादी समारोह के बाद दिल्ली में भी एक कार्यक्रम अलग से आशीर्वाद समारोह का रखा जाएगा।

राजमहल पैलेस में ‘हरीश WEDS रिद्धि’ रॉयल वेडिंग

25 जनवरी को जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी रॉयल अंदाज में जयपुर के ‘राजमहल पैलेस होटल’ में होगी। इसलिए 23 जनवरी की शाम बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के बाद नड्डा तीन दिन जयपुर में शादी समारोह की रस्मों को अटैंड कर पिता और समधि का फर्ज निभाएंगे। 23 से 25 जनवरी तक उनका जयपुर में ही ठहरने का प्रोग्राम है। 25 जनवरी को नड्डा के बेटे ‘हरीश’ की शादी जयपुर की ‘रिद्धि’ से है।

 

रिद्धि जयपुर के एक होटल ग्रुप से जुड़े नामी बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी और उमा शंकर शर्मा की पोती हैं। 24 और 25 जनवरी को शादी समारोह की अलग-अलग रस्में होंगी। 25 जनवरी की शाम वेडिंग सेरेमनी है। शाम पौने 7 बजे से बारात स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है। जबकि रात 8 बजे से वेडिंग रिसेप्शन कार्यक्रम रहेगा। देर रात तक शादी का जश्न और डिनर पार्टी का प्रोग्राम है।

खास बात यह है कि जेपी नड्डा के दोनों बेटों की शादी का नाता राजस्थान से जुड़ा है। इससे पहले फरवरी 2020 में जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की शादी हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी प्राची से हो चुकी है। पुष्कर में गुलाब बाग पैलेस में हिमाचली और राजस्थानी रीति-रिवाज से शादी हुई थी। इस शादी के बाद भी दिल्ली में अलग से रिसेप्शन रखा गया था। राजस्थान से विदाई के बाद हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में पैतृक निवास में वधू को गृहप्रवेश करवाया गया था, जिसके बाद रिश्तेदार, सगे संबंधियों और नेताओं के लिए खास धाम का आयोजन किया गया था।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!