spot_img
Thursday, December 8, 2022
spot_img
Homeराष्टीयराज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का बयान बना आग में घी शिवाजी पर...

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का बयान बना आग में घी शिवाजी पर घिरे भगत दा

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) के छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) को लेकर दिए गए बयान पर लगातार बवाल मचा हुआ है. इस बीच एकनाथ शिंदे गुट की ओर से भी राज्यपाल के बयान को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही है. पार्टी के विधायक संजय गायकवाड (Sanjay Gaikwad) ने मांग की है कि राज्यपाल कोश्यारी को किसी अन्य जगह पर भेजा जाए.

 

दरअसल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने नितिन गडकरी की ‘तुलना’ छत्रपति शिवाजी से करते हुए कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज पुराने जमाने के आदर्श हैं. अब नितिन गडकरी आदर्श हैं. राज्यपाल कोश्यारी ने औरंगाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और एनसीपी नेता शरद पवार को डी. लिट की डिग्री प्रदान करने के बाद यह टिप्पणी की थी.

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान के बाद से लगातार वो राजनैतिक निशाने पर बने हुए है ऐसे में राजनैतिक दवाब को लेकर भी अब बीजेपी से अंदर ही अंदर कोश्यारी के बयान को लेकर आग उठ रही है ऐसे समय में गवर्नर का बयान सामने आया है जब गुजरात विधानसभा चुनाव चल रहे है जबकि पार्टी दिल्ली एमसीडी चुनाव में अपना पसीना बहा रही है.

भगत सिंह कोश्यारी के बयान को लेकर महाराज की सियासत में खासा घर में देखी जा रही है शिवाजी को पुराने जमाने की संज्ञा देते हुए जिस तरीके से भगत सिंह कोश्यारी ने नितिन गडकरी को नए जमाने का किरदार बताया है उसे महाराष्ट्र की सियासत में राजनीतिक उथल-पुथल देखी जा रही है उनके बयान को जबरदस्त तरीके से ट्रोल मिलता दिख रहा है भाजपा के अंदर भी भगत सिंह कोश्यारी के बयान को लेकर खासा विरोध देखा जा रहा है ऐसे में भगत सिंह कोश्यारी कि आने वाले दिनों में मुस्किले बढ़ सकती है

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!