Saturday, March 2, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडबागेश्वर उपचुनाव 16 अगस्त मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेगा...

बागेश्वर उपचुनाव 16 अगस्त मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेगा भाजपा प्रत्याशी

बागेश्वर उपचुनाव 16 अगस्त मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेगा भाजपा प्रत्याशी बागेश्वर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी इस उपचुनाव की दो महीने से तैयारी में जुटी है। वहां सांगठनिक दृष्टि से पहले ही शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर बैठकें मुख्यमंत्री धामी के कार्यक्रम और प्रदेश पदाधिकारियों के प्रवास संपन्न हो गए हैं। प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया के तहत विधानसभा चुनाव प्रबंधन टोली ने संभावित दावेदारों के नामों पर चर्चा कर इन्हें प्रदेश पार्लियामेंट बोर्ड को सौंपा।

बागेश्वर उपचुनाव में 16 अगस्त को बीजेपी नामांकन दाखिल करेगी बीजेपी ने चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए खाका तैयार किया है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट नामांकन में शामिल होकर चुनावी जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे चुनाव में जीत का मत्र लेकर बीजेपी उतर गयी है माना जा रहा है गौरव दास पर बीजेपी प्रत्याशी के रूप में मोहर लगा सकती है भाजपा बागेश्वर उपचुनाव मे मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में 16 अगस्त को व्यापक जन समूह के साथ पार्टी प्रत्याशी का नामांकन करेगी।फिलहाल पार्टी ने 3 नामों का पैनल केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड के समक्ष भेज दिया है जिस पर विचार के उपरांत शीघ्र ही पार्टी उम्मीदवार के नाम पर मुहर लग जायेगी ।

बागेश्वर उपचुनाव 16 अगस्त मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेगा भाजपा प्रत्याशी

पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता मे उन्होंने कहा कि वीरवार को राज्य चुनाव समिति ने विचार विमर्श के बाद 3 शीर्ष नामों को केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेज दिया है । संभवत शीघ्र ही पार्टी पार्लियामेंट्री बोर्ड नामों पर विचार कर उम्मीदवार की घोषणा कर देगा । उन्होंने बताया, संगठन ने प्रत्याशी के नामांकन की तैयारी शुरू कर दी है जिसके अनुसार 16 अगस्त को अपार जनसमूह के साथ पार्टी प्रत्याशी का नामांकन किया जायेगा ।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे ।
भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सहमति और जनभावनाओं के अनुरूप उम्मीदवार उम्मीदवार तय किया जायेगा। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास जीवनपर्यंत बागेश्वर क्षेत्र की भलाई के लिए काम करते रहे हैं लिहाजा स्थानीय जनता और कार्यकर्ताओं में उनके परिवार के प्रति सद्भावना होना तय है । पार्टी वहां कार्यकर्ताओं की सहमति से ऐसे उम्मीदवार को खड़ा करेगी जो स्वर्गीय दास के अधूरे कार्यों को पूरा कर जनभावनाओं पर खरा उतरे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!