अरविंद केजरीवाल 21 को हरिद्वार

अरविंद केजरीवाल 21 को हरिद्वार Arvind Kejriwal Delhi Cm Visit 21 November देहरादून आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में लगातार अपनी चुनावी गारंटी देने के बाद उत्तराखंड आ रहे है कुमायूँ मंडल के हल्द्वानी देहरादून में वो अपना दौरा कर चुके है लेकिन इस बार वो हरिद्वार में अपनी चुनावी 2022 को धार देने के लिए आ रहे है इस बार उनकी गारण्टी में क्या रहने वाला है राजनैतिक नजरे उनके दौरे पर लगी हुई है चुनावी साल में उत्तराखंड के सभी सीट पर चुनाव लड़वाने के लिए आप जुटी हुई है बीजेपी और कांग्रेस की कमजोर कड़िया पर आप की नज़र बनी हुई है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 नवंबर को एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार आएंगे। इस दौरान केजरीवाल यहां रोड शो में शामिल होंगे और फिर कार्यकर्त्‍ताओं के साथ बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी पर मंथन करेंगे। ये जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने देहरादून में मीडिया को बताया की हरिद्वार में रोड शो का आयोजन किया जा रहा है जिसकी तैयारी तेजी से की जा रही हैं।

आपको बता दे उत्तराखंड की 31 विधानसभा प्रभारी के रूप में आप ने अभी तक जिम्मेदारी देते हुए चुनावी बिसात बिछाई जा चुकी है गंगोत्री विधानसभा सीट से कर्नल अजय कोठियाल को आप ने अपना प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है बाकि सीट पर इसी महीने प्रत्याशी घोषित करने का प्लान आप ने बनाया हुआ है अभी तक 31 विधानसभा सीट के प्रभारी के आलावा कई जगह पर आप के पास उम्मीदवारो का टोटा नज़र आ रहा है राज्य में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बहुत कम समय बचा है।

error: Content is protected !!