आप ने जारी किए प्रत्याशी

आप ने जारी किए प्रत्याशी App Revealed Candidates To Vidhansabha Elections उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में 24 प्रत्याशियों की अपनी सूची को जारी किया है आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपने मुख्यमंत्री के चेहरे को घोषित किया गया है जिसमें कर्नल अजय कोठियाल को गंगोत्री विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

पहले चरण में जारी की गई आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची के बाद दूसरे राजनीतिक दलों में भी अपने प्रत्याशियों को लेकर एक्सरसाइज तेजी से आगे हो गई है.

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में 24 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों की पहली सूची को जारी किया है, इसमें काशीपुर से दीपक बाली को आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है तो वहीं सितारगंज से अजय जयसवाल पर आम आदमी पार्टी ने अपना भरोसा कायम किया है, वहीं कपकोट से भूपेश उपाध्याय को आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया है.

इसके अलावा उत्तराखंड की 24 विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी ने अपने-अपने प्रत्याशियों को घोषित किया है. जसपुर से डॉक्टर यूनुस चौधरी को आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड की 24 विधानसभा सीटों में अपनी पहली सूची को जारी किया है इसमें कुछ ऐसे नेता भी शामिल हैं जो जमीनी पकड़ रखते हैं.

error: Content is protected !!