spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमअंकिता हत्याकांड 500 पन्नों की चार्जशीट में 100 गवाह

अंकिता हत्याकांड 500 पन्नों की चार्जशीट में 100 गवाह

अंकिता हत्याकांड 500 पन्नों की चार्जशीट में 100 गवाह Ankita Murder Case Charge sheet

देहरादून उत्तराखंड के चर्चित अंकिता हत्याकांड के तीनों आरोपियों के खिलाफ एसआईटी ने शनिवार चार्जशीट दाखिल को एडीजी वी मुरुगेशन ने प्रेसवार्ता कर बताया कि एसआईटी ने 500 पन्नों की चार्जशीट में 100 गवाह बनाए हैं। वहीं, 30 से ज्यादा दस्तावेजी साक्ष्य भी शामिल किए हैं।

चार्जशीट आईपीसी की धारा 302, 201, 120बी, 354क और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत फाइल की गई है। इसमें तमाम वैज्ञानिक और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को शामिल किया गया है। अभी चार्जशीट अभियोजन कार्यालय में भेजी गई है। कोर्ट में सोमवार को चार्जशीट दाखिल होगी।

शनिवार को उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय में ADG वी मुर्गेशन एवं DIG अपराध एवं कानून SIT प्रभारी पी रेणुका देवी मीडिया से मामले पर कोर्ट में शामिल होने वाली चार्ज शीट को लेकर प्रेस वार्ता करते हुए अभी तक पुलिस की कारवाही को लेकर पूरी जानकारी दी उत्तराखंड में हाई प्रोफाइल मामले में बीजेपी नेता विनोद आर्य जो हरिद्धार के रहने वाले है उनके बेटे पुलकित आर्य भी मामले में आरोपी है ऐसे में VIP नाम को लेकर अधिक राजनैतिक सरगर्मी है हर कोई नाम का खुलासा चाहता है आखिर मामले में कोई नाम था भी या नहीं ये अभी कोर्ट में दाखिल होने वाली चार्ज शीट पर भी देखने वाला है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!