Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे उत्तराखंड

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे उत्तराखंड

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे उत्तराखंड Amit Sah Uttarakhand Reach देहरादून केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड के एक दिवसीय कार्यक्रम में अब से कुछ ही देर में देहरादून पहुचेगे तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 11 बजे देहरादून के जीटीसी हेलीपैड में आने से पहले वो जोलीग्रांट एयर पोर्ट पर पहुंच चुके है। उनका जोलीग्रांट एयर पोर्ट में राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया अमित शाह का इसी महीने उत्तराखंड में ये दूसरा दौरा है।

रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल में सहकारिता विभाग की मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना की लांचिंग करने के साथ ही राज्य की 670 बहुद्देश्यीय सहकारी समितियों के कंप्यूटराइजेशन का उद्घाटन समेत सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं की शुरुआत करने के लिए कुछ दी देर में कार्यक्रम के बीच रहेंगे। इसी मंच से वह जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

अमित शाह शनिवार दोपहर में आइआरडीटी सभागार में बीजेपी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे और फिर प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इसके बाद देवसंस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज, हरिद्वार के लिए रवाना होंगे।शांतिकुंज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात शाह हरिद्वार के कनखल स्थित हरिहर आश्रम में साधु संतों से मुलाकात करेंगे। शाम साढ़े छह बजे वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!