Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडअमित शाह ने हरीश रावत पर बोला हमला

अमित शाह ने हरीश रावत पर बोला हमला

अमित शाह ने हरीश रावत पर बोला हमला Amit Sah Speech Against Harish Rawat देहरादून अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर हमला करते हुए कहा यहाँ की जनता को नकली शराब के मामले पर बताना चाहिए क्या डैनिश शराब को जनता अभी भूली नहीं है देहरादून के बन्नू स्कूल में आयोजित मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना के अवसर पर वो जनता को सम्बोधित कर रहे थे अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोते हुए हरीश रावत को निशाने पर लिया।

उत्तराखंड के दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के समय के घोषणा पत्र पर कितना काम किया है, इसको लेकर किसी भी चौराहे पर चर्चा करे। उन्होंने कहा कि आज जनता कांग्रेस को समझ गई है। कांग्रेस सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती है। इतना ही नहीं उन्होंने शुक्रवार को नमाज पढ़ने के लिए छुट्टी पर भी कांग्रेस को निशाने पर लिया।

उत्तराखंड में अमित शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस को अड़े हाथ लेते हुए कहा राज्य में कांग्रेस को जनता पूरी तरह 2017 में नकार चुकी है अब चुनाव आते ही कांग्रेसी नेता फिर से नए नए कपडे पहनकर चुनावी यात्रा में आ रहे है उन्होंने कांग्रेस को उत्तराखंड के किसी भी चौराहे पर बहस की चुनौती दी उन्होंने कहा यहाँ की जनता को चुनावी जुमले से सपना दिखाने काम किया जा रहा है जबकि राज्य में बीजेपी सरकार जनता के लिए काम कर रही है।

चार चार पीढ़ी देश में कांग्रेस ने सत्ता में रहकर क्या किया इसका जवाब आज जनता मांग रही है 2014 से लेकर आज तक बीजेपी हर वर्ग के लिए काम कर रही है उत्तराखंड में बीजेपी सरकार बनाने का एक वादा करने का आर्शीवाद जनता से माँगा, जनता को हमेशा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहयोग दिया है उत्तराखंड भी एक बार फिर से जनता का सहयोग मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!