spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमएडवोकेट शिवशंकर दुबे की गोली मारकर हत्या

एडवोकेट शिवशंकर दुबे की गोली मारकर हत्या

एडवोकेट शिवशंकर दुबे की गोली मारकर हत्या  Advocate shot Morning Walk

फिरोजाबाद के थाना दक्षिण के गांव लालऊ में अधिवक्ता की सुबह के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। अधिवक्ता शिव शंकर दुबे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जहां एक सूनसान स्थान पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ में सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले अधिवक्ता एवं बार एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष शिवशंकर दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि अधिवक्ता सुबह करीब 8:20 पर अपने बेटे ललित की बेटी अन्या को स्कूल छोड़कर 8:30 बजे करीब लालऊ से बैदी को जाने वाले रोड पर टहलने के लिए निकले थे, तभी शक्ति ग्लास के समीप अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सिर में लगी बताई जा रही है।

वहीं मृतक के बेटे तन्मय का कहना है उसके पिता का झगड़ा मोहल्ला भीम नगर निवासी एक व्यक्ति से जिला मुख्यालय पर हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी, लेकिन बाद में साथी अधिवक्ताओं द्वारा मामले को शांत कराने के साथ ही दोनों को समझा दिया गया था।

घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। जिस जगह अधिवक्ता को गोली मारी गई, उसके पास गैस एजेंसी है, जिसमें सीसीटीवी लगे हुए हैं। पुलिस इन सीसीटीवी को भी खंगाल रही है, जिससे घटना के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके।

एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया है। घटना के पीछे प्रथम दृश्टया झगड़े का मामला सामने आया है। वहीं अधिवक्ता की हत्या को लेकर वकीलों में आक्रोश है। जिसके चलते अधिवक्ताओं ने कामकाज ठप कर दिया। घटना के शीघ्र खुलासे एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!