spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
Homeनैनीतालभीमताल (नैनीताल)। कुमाऊं विश्वविद्यालय में धरना प्रदर्शन करने वालों पर एफआईआर दर्ज.

भीमताल (नैनीताल)। कुमाऊं विश्वविद्यालय में धरना प्रदर्शन करने वालों पर एफआईआर दर्ज.

भीमताल (नैनीताल)। कुमाऊं विश्वविद्यालय के भीमताल स्थित सर जेसी बोस तकनीकी परिसर के प्रबंध अध्ययन विभाग और फार्मेसी विभाग के शिक्षकों और कर्मचारियों ने एक घंटे का कार्यबहिष्कार किया। उन्होंने मंगलवार को परिसर में कुछ लोगों की ओर से अराजकता करने का आरोप लगाया और उन पर कार्रवाई की मांग की।

संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर शिक्षक-कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को एक घंटे कार्य बहिष्कार किया और काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। समिति के मीडिया प्रभारी लक्ष्मण सिंह रौतेला ने बताया कि सुबह 10 से 11 बजे तक एक घंटा शिक्षकों और कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज किया। संघर्ष समिति ने विश्वविद्यालय प्रशासन से शिक्षक के विरुद्ध जांच 28 अगस्त तक पूर्ण करने की मांग की। उन्होंने मंगलवार को परिसर में हुए धरना-प्रदर्शन और अराजक घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार से परिसर के शिक्षक और कर्मचारी सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक कार्य बहिष्कार करेंगे। कुमाऊं विश्वविद्यालय कर्मचारी महासंघ और डीएसबी परिसर कर्मचारी संघ ने भी अपना पूर्ण समर्थन भीमताल परिसर को दिया है। कार्य बहिष्कार के दौरान परिसर में पौधरोपण भी किया गया।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!