वाईसीसी क्रिकेट क्लब कौन बनेगा अभिमन्यु

0
114

देहरादून। क्रिकेट मैच को लेकर देहरादून में वाईसीसी क्रिकेट क्लब द्वारा रविवार को गोरखा मैदान में खेले गए जूनियर और सीनियर के बीच क्रिकेट मैच के बाद जूनियर को सीनियर द्वारा मैच हरा दिया गया था जिसके बाद हार के कारण जूनियर टीम के कप्तान योगेश सेमवाल द्वारा अपनी क्रिकेट टीम को लेकर ट्विटर पर इस्तीफा पोस्ट किया गया था जसिके बाद लगातार क्रिकेट मैच की हार को लेकर चर्चा तेजी से आगे चल रही है।

देहरादून में वाईसीसी क्रिकेट क्लब को लेकर इससे जुड़े हुए कई मीडिया कर्मी आपस में क्रिकेट मैच खेला करते है रविवार को मैच के बाद सीनियर टीम के कप्तान सुरेंद्र डसीला को जीत के लिए कई लोगो द्वारा शुभकामनये दी गयी थी इसी बीच मैच में मिली जूनियर टीम की हार के बाद कप्तान योगेश सेमवाल द्वारा अपना इस्तीफा किस कारण से दिया इसको लेकर भी चर्चा तेजी से चल रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाईसीसी क्रिकेट क्लब को काफी समय से योगेश सेमवाल अपनी मेहनत से आगे बढ़ाये जाने का काम कर रहे थे, ऐसे में अचानक क्या वजह हो गयी वो अब इस्तीफा तक देने को मजबूर हुए है मीडिया देहरादून में वाईसीसी क्रिकेट क्लब को लेकर ये चर्चा काफी उफान पर बनी हुई है वाईसीसी क्रिकेट क्लब को लेकर कई सीनियर पत्रकारों को इस विवाद का हल निकाले जाने के लिए लगाया गया है कुल मिलाकर अब इस विवाद का निपटारा किये जाने के लिए किसी बलि ली जाएगी इसको लेकर भी चर्चा चल रही है या सभी को साथ लेकर वाईसीसी क्रिकेट क्लब अपनी नयी ऊर्जा से नया काम किये जाने के लिए तैयारी करेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments