पहलवान लाभांशु शर्मा के स्वागत में जब जुटे उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष

0
95

पहलवान लाभांशु शर्मा के स्वागत में जब जुटे उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष wrestler labhanshu sharma gold medal shrilanka पहलवान लाभांशु शर्मा के स्वागत जब जुटे उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्षदेहरादून श्रीलंका के कोलंबो शहर में स्टूडेन्ट ओलंपिक गेम्स में पाकिस्तान के पहलवान मो0 रिजवान को हराकर भारत को स्वर्ण पदक दिलाने वाले पहलवान लाभांशु शर्मा का ऋषिकेश के चन्द्रेश नगर में आज उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल जी ने स्वागत किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि युवा पहलवान लाभांशु से प्रेरणा लेकर युवा पीढ़ी को नषामुक्त होना चाहिए और खेल की दुनिया में कीर्तिमान स्थापित करना चाहिए।

चन्द्रेश नगर ऋषिकेश में आयोजित युवा पहलवान लाभांशु के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल ने लाभांशु को इक्कीस हजार रूपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक प्राप्त करना एवं कठिन साधना का प्रतीक है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान के पहलवान रिजवान को हराकर लाभांशु शर्मा ने न केवल उत्तराखण्ड बल्कि देश का मस्तक ऊंचा किया है। श्री अग्रवाल ने कहा कि हमें ऐसे युवा खिलाड़ी पर गर्व है जिन्होंने अपनी खेल परम्परा को आगे बढ़ाया है। सम्मान समारोह के दौरान श्री अग्रवाल ने स्थानीय युवाओं को नशे की प्रवृति छोड़ने का संकल्प दोहराया।
ज्ञात हो कि लाभांशु शर्मा के पिता सुरेश चन्द्र शर्मा जाने माने पहलवान रहे हैं। इस अवसर पर लाभांशु शर्मा ने ऋषिकेश वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि मेरे प्रयास होगा कि मैं भविष्य में और अधिक स्पर्ण पदक अपने देश के लिए जीतकर लाऊं।

इस अवसर पर मुनिकी रेती के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष शम्भू पासवान, सभाषद कविता साह, उर्मिला देवी, शिव कुमार गौतम, तेज बहादुर, सुरेश पहलवान, अनिल शर्मा, जय कुमार तिवाड़ी, अरविन्द यादव, लाभांशु शर्मा के कोच पवन कुमार शर्मा आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन तेज बहादुर यादव ने किया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments