दरोगा जी महिला के शारीरिक शोषण में फसे मुकदमा दर्ज

0
1379

दरोगा जी महिला के शारीरिक शोषण में फसे मुकदमा दर्ज 
रामनगर खाकी वर्दी पहना कर वो करता था शारीरिक शोषण लेकिन इस बार अपने ही जाल में फस गया है पुलिस ने आखिर इस दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है लेकिन इस तरह के अभी कई दरोगा और भी है जो अपना मुह काला करते हुए घूम रहे है लेकिन पुलिस के पास मामले लोक लाज के चलते नहीं पहुच प् रहे है
उधमसिंह नगर जनपद के बाजपुर में एसएसआई के पद पर तैनात कमलेश भट्ट पर एक महिला ने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। एसएसपी के आदेश पर दरोगा के खिलाफ रामनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।
नैनीताल जनपद स्थित रामनगर निवासी महिला का आरोप है कि एक साल पूर्व रामनगर पीरूमदारा चौकी इंचार्ज कमलेश भट्ट ने उसका शारीरिक शोषण किया। इसके बाद चोकी इंचार्ज का तबादला जनपद ऊधमसिंह के काशीपुर आइटीआइ थाने में हो गया।

महिला ने ऊधमसिंह नगर के एसएसपी से भी दरोगा के खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत की थी। तब दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया था। अब महिला ने फिर से एसएसपी नैनीताल से दरोगा पर मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए कार्र्वाई की मांग की।

एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएसपी जनमेजय खंडूरी ने बताया की मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए हैं। मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल की जायेगी की आरोप सच है या झूठ। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments