महिला कांग्रेस की प्रभारी बनी संतोश चौहान

0
375

महिला कांग्रेस की प्रभारी बनी संतोश चौहान
देहरादून प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय जी द्वारा प्रदेष कांग्रेस कमेटी की प्रदेष उपाध्यक्ष डाॅ0 संतोश चौहान केा प्रदेष महिला कांग्रेस का प्रभारी मनोनीत किया गया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोषी ने बताया कि प्रदेष अध्यक्ष किषोर उपाध्याय जी द्वारा पार्टी संगठन की मजबूती को दृश्टिगत रखते हुए महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए प्रदेष कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्षगणेां को पार्टी के विभिन्न प्रकोश्ठों एवं विभागों के प्रभार का दायित्व सौंपा गया है। इसी क्रम में प्रदेष उपाध्यक्ष श्रीमती संतोश चौहान को प्रदेष महिला कांग्रेस का प्रभार सौंपा गया है। प्रदेष कांग्रेस कमेटी द्वारा महिला कांग्रेस अध्यक्षा से अपेक्षा की गई है कि वे प्रदेष कार्यकारिणी के गठन में प्रभारी से समन्वय स्थापित करते हुए उनके साथ समन्वय स्थापित कर कार्य करेंगे। प्रदेष अध्यक्ष जी ने महिला कांग्रेस प्रभारी से अपेक्षा की है कि अपने दायित्वों का भलीभांति निर्वहन करते हुए पार्टी के सभी मा0 मंत्रीगणों, विधायकगणों, प्रदेष पदाधिकारीगणों, जिला/ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षगणों एवं वरिश्ठ कांग्रेसजनों से समन्वय स्थापित करते हुए प्रदेष महिला कमेटी के गठन को सुनिष्चित करने का कश्ट करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments