विजय दिवस’ पर राज्यपाल का बधाई संदेश

0
222

विजय दिवस’ पर राज्यपाल का बधाई संदेश

1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए 14 दिन के भीषण युद्ध में पाकिस्तान को पराजित कर विजय हासिल करने वाले भारतीय सेना के तीनों अंगों के वीर सैनिकों के अदम्य साहस, शौर्य एवं पराक्रम के प्रदर्शन तथा इस युद्ध में शहीद हुए सैनिकों की स्मृति में प्रतिवर्ष 16 दिसम्बर को मनाये जाने वाले ‘‘विजय दिवस’’ पर, उत्तराखण्ड के राज्यपाल के सैन्य परिवारों सहित सभी नागरिकों को बधाई दी है।
अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है – ‘‘विजय दिवस, दुनिया की श्रेष्ठ सेनाओं में शुमार भारतीय सेना के सभी अंगों के उन वीर पराक्रमी जवानों के प्रति आत्मिक सम्मान और गौरव व्यक्त करने का महान अवसर है जिन्होंने अपनी प्राणों की आहुति देकर देश के मान-सम्मान की रक्षा का संकल्प लेने के साथ ही आकस्मिक परिस्थितियों में सबसे विश्वसनीय सहायक की भूमिका निभाई है। देश की आन-बान और शान की रक्षा के लिए समर्पित सेना के प्रत्येक जवान और शहीद पर राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक को गर्व है।’’

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments