अल्मोड़ा में होने वाली अमित शाह की रैली पर मंथन

0
436

अल्मोड़ा में होने वाली अमित शाह की रैली पर मंथन

अल्मोड़ा,अमित शाह की रैली को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार और रैली प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
22 नवंबर को अल्मोड़ा में होने वाली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर भाजपा में मंथन चल रहा है। भजपा के पूर्व विधायक दौरे पर है तो आज यहां प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार और रैली प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। संजय ने अल्मोड़ा, रानीखेत और बागेश्वर से 50 हजार की भीड़ जुटाने के लिए अभी अध्यक्षों को निर्देश दिए है। वहीं राजू भंडारी ने मोर्चा और प्रकोष्ठ को निर्देशित किया है कि वह अपने अपने मोर्चा व प्रकोष्ठ में बैठक कर रैली में भीड़ बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएं।
बैठक में जिलाध्यक्ष ललित लटवाल, अनिल साही, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान, कैलाश शर्मा, निवर्तमान विधायक रेखा आर्या, पूर्व विधयक शेर सिंह गड़िया आदि थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments