सुहागरात हुई वो निकला नामर्द,10 करोड़ मुआवजा की डिमांड

0
335

सुहागरात हुई वो निकला नामर्द,10 करोड़ मुआवजा की डिमांड :Wife’s demand 10 CRORE Sex RELATION 

वो मर्द होने के बाद भी अपनी बीवी को वो सुख नहीं दे सका जिसकी उसको जरुरत थी यही नहीं मामला कोर्ट की चौखट तक पंहुचा गया है और अब शादी करने वाले युवक से दस करोड़ लिए जाने को कोर्ट में अपील की गयी है शादी के बाद पत्नी को पता चला था की उसका पति वो सब कर पाने में सफल नहीं होता जिसकी उम्मीद एक पत्नी अपने पति से करती है अज़ब गज़ब तरह का मामला सामंने आने के बाद इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती नज़र आ रही है सुहागरात हुई वो निकला नामर्द,10 करोड़ मुआवजा की डिमांड

दिल्ली कथित तौर पर नपुंसक युवक को शादी करना महंगा पड़ गया। इस युवक के खिलाफ युवती के परिजनों ने अदालत का दरवाजा खटखटाने के साथ मुखर्जी नगर थाने में मामला भी दर्ज कराया है। युवती के परिजनों का आरोप है कि इस युवक ने शादी से पहले यह नहीं बताया था कि वह शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ है। युवती के पिता के मुताबिक उन्होंने मुखर्जी नगर थाने में युवक के खिलाफ विश्वास तोड़ने का मुकदमा भी दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा भी मांगा है। उनका कहना है कि वे बेटी की शादी को एलनमेंट के तहत अमान्य करार दिलवाना चाहते हैं,
जिसके लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। एलनमेंट एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके तहत शादी को अमान्य करार दिया जाता है। यानी कानूनी रूप से शादी हुई ही नहीं। हालांकि युवक ने इसका यह कहते हुए विरोध किया है कि युवती की ओर से उसके नपुंसक होने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। ऐसा कोई मेडिकल रिकॉर्ड सामने नहीं आया है, जिससे साबित हो सके कि वह दांपत्य संबंध बनाने में असमर्थ है।

यह है मामला : जो बन गया चर्चा का विषय
अपने माता-पिता के साथ मुखर्जी नगर इलाके में रहने वाली 32 वर्षीय युवती ऑनलाइन मैरिज ब्यूरो के माध्यम से एक युवक से मिली। जान-पहचान बढ़ी और बाद में दोनों एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे। दोनों ने एक दूसरे को पसंद करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। 26 सितंबर 2014 को इनकी शादी भी हो गई। शादी के बाद महिला आनंद निकेतन स्थित ससुराल गई। वहां शादी की रस्म पूरी होने के बाद युवक अपने पैतृक घर हिमाचल प्रदेश के नेहरान पुखर चला गया, जहां रिसेप्शन आयोजित किया गया था। इस दौरान नवदंपती हनीमून मनाने के लिए निकले। महिला ने पति पर आरोप लगाया कि वह हनीमून से संतुष्ट नहीं है। महिला ने पति की मर्दानगी पर शक जताया। इस बीच पति ने कहा कि ग्रीस में हनीमून मनाने का फैसला पहले से ही कर रखा है। उसकी ग्रीस की ट्रिप वर्ष-2014 में ही 2 से 10 अक्टूबर के बीच थी। दोनों निर्धारित तारीख को ग्रीस हनीमून मनाने के लिए गए। एक सप्ताह की इस ट्रिप से लौटी महिला ने पति पर आरोप लगाया कि उसे वैवाहिक सुख नहीं मिला और उसने इसकी जानकारी मां को दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments