पत्नी का हत्यारा निकला पति

0
341

गदरपुर में एक दादी जब अपनी पोती से मिलने के लिए उसके ससुराल गयी तो उसको जब पोती नहीं मिली तो उसने जनपद के पुलिस कप्तान सदानंद दाते से शिकायत दर्ज़ कर पोती का पता लगाए जाने के लिए गुहार लगाई लेकिन जब जनपद के पुलिस कप्तान सदानंद दाते ने इस मामले का ऐसा पोस्टमार्टम कर खुलासा किया जिसके बाद उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब दाते को लेकर उनकी तारीफ नहीं हुई हो।

इस कातिल कहानी में कोई और नहीं बल्कि किरदार अपने परिवार वालो ने ही निभाया था राखी के दिन जिस बहन ने अपने भाई के हाथो में राखी पहना कर अपनी रक्षा का वचन लेना था लेकिन उसको क्या पता था उसके अपने ही उसको मौत के सफर पर पंहुचा कर इतनी बुरी मौत देंगे की उसको चिता की लकडिया भी नसीब नहीं होगी पुलिस के खुलासे के बाद यही कहानी समाने आई है जिसमे कातिल कोई और नहीं पत्नी का पति और उसका परिवार निकला है।

गदरपुर क्षेत्र में एक विवाहिता की हत्‍या कर शव को जलाने का मामला सामने आया है। विवाहिता के ससुरालियों ने पुलिस पूछताछ में हत्या कर शव जंगल में जलाने की बात कबूली। पुलिस ने बन्ना खेड़ा के जंगल से विवाहिता की हड्डियां और राख बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है इस मामले में पुलिस ने पत्नी के पति अमन सहित ससुर हरबंस सिंह और लाश को ठिकाने लगाने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जबकि अभी एक आरोपी परमजीत कोर पुलिस की पकड़ से बहार है पुलिस उसको पकड़े जाने में लगी हुई है।


पुलिस के मुताबिक, ग्राम कुआ खेड़ी निवासी नसीब कौर ने थाने में तहरीर दी। उसमें उसने कहा कि उसकी पोती अमन का विवाह प्रेमनगर निवासी अमन के साथ 6 वर्ष पहले हुआ था। रक्षाबंधन के दिन वह पोती से मिलने उसके ससुराल में गई। वहां पर अमन को न पाकर उसने उसके ससुरालियों से पूछताछ की।

गदरपुर थाने में मामले का खुलासा करते हुए जनपद के पुलिस कप्तान सदानंद दाते ने बताया की मामले की शिकायत के बाद उनके द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसके बाद इस मामले में परिजनों के हत्या में शामिल होने के काफी सबूत पुलिस को मिल गए थे शनिवार को पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या किये जाने के बाद जलाये गयी लाश की हड्डियां और राख बरामद कर ली है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments