पत्नी ने kiss किया अलग हुई पति की जीब

0
515

दिल्ली। वो महिला अपने पति को काबिल नहीं समझ रही थी यही वजह उनके बीच में अकसर झगड़े की वजह बनती चली गई लोक कलाकार के साथ ऐसा भी हो सकता है उसको इस बात का पता नहीं था पत्नी के चुम्बन लेने के समय अपने ही पति की जीब दातो से काट कर अलग कर दी पत्नी और पति के बीच इस तरह का मामला अजीब जरूर है लेकिन एक पत्नी कैसे इस कारनामे को अंजाम दे सकती है। इसको लेकर भी अलग अलग तरह की बातें सामने आ रही है।

अपने ही पति की जीब को चुंबन लेते समय पत्नी के इस कारनामे की वजह ये भी हो सकती है क्योकि वो अपने पति को लोक कलाकार के कारण सुंदर नहीं होने पर उसके द्वारा इस कारनामे को अंजाम दिया गया है मामले का पता जब घर के आस पास के लोगो को चला तो चर्चा का विषय बना हुआ है।

महिला ने चुंबन के दौरान दांत से पति की जीभ काटकर अलग कर दी। पीड़ित के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

रणहौला इलाके में शनिवार रात एक महिला ने चुंबन के दौरान दांत से अपने पति की जीभ काटकर अलग कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। आरोपित महिला आठ माह की गर्भवती है। पुलिस को पता चला कि पीड़ित युवक सुंदर नहीं था, इसलिए उसकी पत्नी उसे पसंद नहीं करती थी। इस बात लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित पत्नी और अपने माता-पिता के साथ रणहौला इलाके में रहता है। पीड़ित शख्स लोक कलाकार है। करीब दो वर्ष पहले उनकी शादी हुई थी। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक रहा, उसके बाद दंपती के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। शनिवार रात पीड़ित के परिवार वाले गणेश पूजन में गए हुए थे। इस दौरान दंपती के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद मामला सुलझ गया।

पति के साथ उसके बाद पत्नी ने चुम्बन लेते समय ऐसा कुछ किया जिसको सुनकर आप भी दंग रह जायेगे पति का चुम्बन लेते समय पत्नी ने अपने दातो से जीब को अलग कर दिया जिसके बाद घर में शोर सुनकर आस पास के लोग आए तो उसके बाद पुलिस को सूचना देकर पत्नी को पकड़ लिया गया पुलिस को पत्नी ने बताया की वो अपने पति को पसंद नहीं करती जिसकी वजह से उसने इस काम को अंजाम दिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments