सचिन ने क्यों निकाली भड़ास

0
541

मुंबई हमेशा करोड़ो दिलो पर राज करने वाले सचिन को कभी भी गुस्सा नहीं आता मंसूरी आने पर भी वो कभी भी मीडिया की धींगा मस्ती के बाद भी कूल नज़र आते है लेकिन आज सचिन आग बबूला हो गए वो भी तब पूरा परिवार साथ में था क्या हुआ पूरा मामला ज़रा आप भी देख ले
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मैदान के अंदर और बाहर हर वक्त कूल नजर आते है। उनके चेहरे पर हर वक्त गुस्सा नहीं मुस्कान ही रहती है। लेकिन शुक्रवार को उनके चेहरे पर मुस्कान के बजाय गुस्सा देखने को मिला सचिन ने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। पूरा मामला ‌ब्रिटिश एयरवेज और उनके परिवार से जुड़ा हुआ है।

सचिन ने आरोप लगाया है कि फ्लाइट में सीट होने के बावजूद उनके परिवार को सीट नहीं दी गई। इतना ही नहीं मामला तब और गंभीर हो गया जब उनके परिवार के लोगों का सामान कहीं और ही भेज दिया गया सचिन ने इस मामले में ब्रिटिश एयरवेज से मिले जवाब पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।सचिन ने इसमें ब्रिटिश एयरवेज की प्रतिक्रिया का भी जिक्र किया है। सचिन ने लिखा है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद भी ब्रिटिश एयरवेज को कोई फर्क नहीं पड़ता।
विदेशी एयरवेज किस तरह हिंदुस्तानी लोगो का अपमान करते है ये सचिन की पोस्ट बता रही है जब ये हाल एक भारतीय खिलाडी का है तो विदेशी एयरलाइन में आम पब्लिक का क्या होता होगा इस की तो परिकल्पना करना ही बेमानी होगी

sachin tendulkar ‏@sachin_rt 3h3 hours ago
And luggage being tagged by @British_Airways to wrong destination and don’t care attitude! #NeveronBA (2/2)
1,880 retweets 1,582 likes
Reply Retweet 1.9K
Like 1.6K
More
sachin tendulkar ‏@sachin_rt 3h3 hours ago
Angry Disappointed and Frustrated.. #BAdserviceBA Family member’s Waitlisted ticket not confirmed despite seats being available (1/2)

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments