जब नागिन ने फिर दिखाया अपना फन

0
222

देहरादून- फिल्म “गोल्ड” से मौनी रॉय ने बॉलीवुड की दुनिया में भी जब अपना परचम लहराने की ठानी तो उस वक़्त कौन जनता था कि इस नागिन को बॉलीवुड भी सर आँखों पर बिठायेगा. टीवी सीरियल में तो उन्होंने अपना नाम बखूबी कमाया ही पर अब गोल्ड की सफलता से मौनी को एक अच्छी शुरुआत मिली है. वही अब ये फिल्म सऊदी अरब में रिलीज़ होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बनने जा रही है. अपनी पहली ही फिल्म से एक साथ इतनी उपलब्धिया मिलना भी मौनी के लिए बहुत ख़ास होना लाजिमी है. इस बारे में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म के नए रिकॉर्ड को शेयर किया.

100 करोड़ कमाने वाली अक्षय की ये नौवीं फिल्म है जी की 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी. इसके पहले अक्षय की राउडी राठौर, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, एयरलिफ्ट, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2, हॉलीडे और टॉयलेट एक प्रेमकथा ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

1948 में हुए लंदन ओलंपिक में भारत ने आजाद देश के तौर पर अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। हॉकी में मिले इस मेडल के पहले देश को मिलने वाला हर मेडल ब्रिटिश इंडिया के नाम से दर्ज है। फिल्म में अक्षय कुमार ने हॉकी टीम के हेड कोच की भूमिका निभाई है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments