विशाल गर्ग नरवाना बने आवाज-ए-हिंदुस्तान के चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष

0
238

विशाल गर्ग नरवाना बने आवाज-ए-हिंदुस्तान के चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष 

अम्बाला वरिष्ठ एडवोकेट एसके गर्ग नरवाना के बड़े बेटे एडवोकेट विशाल गर्ग नरवाना को आवाज-ए-हिंदुस्तान संग़ठन का चंडीगढ़ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया । विशाल गर्ग नरवाना की नियुकित आवाज-ए-हिंदुस्तान संग़ठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने की और विशाल गर्ग को पुष्पमाला पहनाकर नियुक्ति पत्र सौंपा l आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अधयक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनका संग़ठन गैर राजनितिक है इस संग़ठन का उद्देश्य देश में आतंकवाद के खिलाफ मुहिम,राजनितिक आतंकवाद,नार्को आतंकवाद,आर्थिक आतंकवाद है l उन्होंने कहा कि देश को नशा मुक्त बनाना उनकी अहम मुहिम होगी क्योंकि ये आतंकवाद से भी खतरनाक है और देश का युवा नशे ने बर्बाद कर दिया । शांडिल्य ने कहा आज एडवोकेट विशाल गर्ग नरवाना को अहम जिम्मेवारी दी और इनको चंडीगढ़ की कार्यकारिणी बनाने का अधिकार भी दिया साथ ही शांडिल्य ने कहा कि हरियाणा,चंडीगढ़ का आवाज-ए हिंदुस्तान के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त कर दिए है और 27 राज्यो के प्रधान 31 जनवरी तक बना दिये जायेंगे ।
आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि इस देश को आतंकवाद मुक्त बनाने को लेकर संग़ठन अहम फैसले लेगा और 4 जनवरी 2017 को विशाल गर्ग के निवास पर बैठक होगी और बैठक में पंजाब,यूपी,उत्तराखंड,और हिमाचल के चुनावो में जो पार्टी ईमानदार और देश की एकता अखंडता को मजबूत बनाने वाले उम्मीदवारो को टिकटें देगी आवाज-ए-हिंदुस्तान उन पार्टियों के पक्ष में प्रचार करेगा । वही शांडिल्य ने कहा कि 26 दिसम्बर को मोदी सरकार शहीद बाबा जोरावर और फ़तेह सिंह के बलिदान दिवस को राष्ट्रीय बाल दिवस में मनाए क्योंकि उन्होंने 7 और 9 साल की उम्र में मुगलो के कहने से धर्म परिवर्तन नहीं किया और 26 दिसम्बर को सरहिंद के सूबेदार वाजिद खान ने दोनों साहबजादों को दीवार में चुनवा दिया इसको लेकर संग़ठन मोदी के नाम राज्यपाल पंजाब हरियाणा को ज्ञापन देगे और देश में मुहीम छेड़ेंगे और वही उनका संग़ठन देश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की मुहिम छेड़ेगा और मोदी जी को मिलेगा ये मुलाकात 31 जनवरी के बाद होगी । शांडिल्य ने कहा बेटी भूर्ण में मरनी बंद हो जायेगी यदि केंद्र और राज्य सरकारे बेटी की शिक्षा पूरे देश में मुफ्त करने का कानून बना दें और शादी के वक्त केन्द और राज्य सरकारे साढ़े पांच साढ़े पांच लाख यानी 11 लाख की आर्थिक मदद करे तो भ्रूण में बेटी मरनी बंद हो जायेगी ना ही बेटी बचाओ के लिए करोड़ों रूपए विज्ञापनों पर खर्च होंगे । इस मौके पर संग़ठन के हरियाणा के प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर,चंडीगढ़ के प्रभारी लखविन्द्र सिंह साधापुर मौजूद थे ।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments