कैप्टेन विराट कोहली दिसम्बर में बधेंगे शादी के बंधन में: “Virat & Anushka” made for each other

0
108

कैप्टेन विराट कोहली दिसम्बर में बधेंगे शादी के बंधन में: “Virat & Anushka” made for each other”

kohli anushka 1

लंबे समय से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्तो को लेकर काफी चर्चाये होती रही हैं, लेकिन अब कोहली ने इन चर्चाओं पर विराम लगाने का इशारा दे दिया है. उन्होंने इस साल के अंत तक शादी करने की बात कही है और साथ ही यह भी कहा की अनुष्का और उनका रिश्ता हमेशा से ही बेबाक रहा है, ये बात अलग है कि लोगो ने उसको अलग अलग तरह से परोस कर पेश किया. हर रिश्ते में उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं हो जाता कि उसका अंत हमेशा गलत ही हो.

दरअसल विराट कोहली ने इंस्टाग्राम में अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी, उन्होंने अनुष्का के साथ की एक तस्वीर को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया है. ऐसा नहीं है कि कोहली ने अनुष्का के साथ पहली बार फोटो लगाई है, इससे पहले भी कोहली अनुष्का के साथ तस्वीर लगा चुके हैं. कैप्टेन विराट कोहली के मैच में अक्सर ही अनुष्का को देखा जाता है यही कारन रहा कि इन दोनों के बारे में बाते होना जारी रहा. कई बार यह भी अफवाह आयी कि अब इन दोनों के बीच किसी भी प्रकार का रिश्ता नहीं है लेकिन अब कोहली ने दिसम्बर तक शादी का इशारा देकर अपने प्रशंसकों को ये तोहफा दिया है.

कैप्टन विराट कोहली ने जो तस्वीर इस वक्त लगाई है वह 11 नवंबर को आयोजित हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स फंक्शन की है। इस फंक्शन में जब ये कपल रेड कारपेट पर उतरा था, उस वक्त वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें उन पर टिक गई थीं. इस खूबसूरत जोड़ी के खूबसूरत अंदाज को सभी देखते रह गए थे. अनुष्का ने रेड पेंटसूट पहना था और वहीं कोहली ब्‍लू सूट में दिखे थे. जैसे ही दोनों की झलक लोगों ने देखी, इस जोड़ी के प्रशंसक बेहद खुश हुए.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments