विराट-अनुष्का की लव स्टोरी को अब ऐसे मिलेगा विराम  : Virat – Anushka got marry soon

0
343

विराट-अनुष्का की लव स्टोरी को अब ऐसे मिलेगा विराम 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी को अब अंजाम मिलने जा रहा है. चोरी चुपके ही सही पर अब ये दोनों शादी के बंधन में बांधने को तैयार हैं. अटकले तो यह भी लगाई जा रही है कि 12 से 15 दिसम्बर तक इनकी शादी के फंक्शन रहेंगे और इस शादी में दोनी के परिवारजन और कुछ ख़ास मित्र मंडली ही शामिल होगी. 4 साल तक चली अनुष्का विराट कि ये प्रेम कहानी काफी उतार चढ़ाव देखने के बाद अब अपने मुकम्मल सफर कि और चल पड़ी है.

ऐसा नहीं है कि इन दोनों के बीच हमेशा सब कुछ ठीक चलता रहा, इसके इतर एक वक़्त ऐसा भी आया जब इन दोनों के बीच दरार इतनी बढ़ गयी थी कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. एक बड़ी बात यह भी सामने आयी कि इन दोनों के बीच चल रहे तनाव को दूर करने में बॉलीवुड खान सलमान भाईजान का बहुत बड़ा हाथ रहा.

हुआ यह कि विराट जल्‍दी शादी करना चाहते थे, लेकिन अनुष्‍का करियर पर फोकस करना चाहती थीं. उन्हीं दिनों अनुष्का ने सलमान के साथ सुल्तान साइन की थी. इसलिए वह शादी को थोड़े समय तक रोकना चाहती थीं. विराट नहीं चाहते थे कि उनकी गर्ल फ्रेंड सलमान के साथ फिल्म साइन करे. काफी समय तक दोनों के अलगाव की खबरें मीडिया में रहीं. फिर अचानक से इस कपल को मुंबई में साथ साथ डिनर करते देखा गया. डिनर के बाद यह कपल सलमान खान के घर भी गया था, जहां पर सलमान ने इनका पैचअप कराने में मदद भी की थी.

विराट और अनुष्का एक विज्ञापन के लिए मिले. विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई, दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदलने लगी. शुरूआत में दोनों ही इससे मुकरते रहे, लेकिन 2014 की शुरूआत में जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई तो अनुष्का भी विराट से मिलने वहां पहुंची. तब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई. तभी से दोनों के बीच प्यार की खबरें आम होती गईं, विराट अनुष्का के लव स्टोरी में शादी का विराम लगने के साथ ही एक और स्टार कपल उन प्रेम कहानियो में शामिल हो जायेगा जिन्होंने कई जद्दोजेहद के बाद भी एक दूसरे का साथ अंत तक नहीं छोड़ा.

इटली में शादी करने जा रहे विराट और अनुष्का ने अब तक इस बारे में कोई बात मीडिया में नहीं रखी है लेकिन जिस तरह ये दोनों अपने परिवारों के साथ इटली रवाना हुए है उससे इनकी शादी के बेशक कयास मजबूत हो गए है. खबरों की मने तो एयरपोर्ट में अनुष्का को देखा ज़रूर गया है लेकिन वो अभी इटली नहीं जा रही है बल्कि दुबई से शादी की शॉपिंग करेंगी उसके बाद इटली रवाना होंगी. दीपिका पादुकोण व् दीपिका की मम्मी को भी एयरपोर्ट में अनुष्का के साथ देखा गया.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments