सारंगी काण्ड के भ्रष्टाचार के कारण खण्डूड़ी को मुख्यमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा अग्रवाल

0
505

सारंगी काण्ड के भ्रष्टाचार के कारण खण्डूड़ी को मुख्यमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा अग्रवाल
देहरादून मुख्यमंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल (से.नि.) भुवन चन्द्र खण्डूड़ी के सवालों के जवाब में उलटे उनसे सवालों की झड़ी लगाकर सवाल कर डाले है। परेड़ ग्राउण्ड के निकट उज्जवल रेस्टोरेंट में आयोजित एक प्रेस वार्ता में श्री कुमार ने कहा कि वह खण्डूड़ी जी का पूरा सम्मान करते हुए पूछना चाहते है कि क्या यह सच नही है कि सारंगी काण्ड के भ्रष्टाचार के कारण उन्हें मुख्यमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था। क्या यह सच नही है, कि उन्होंने अपने एक मुख्यमंत्री को देश का भ्रष्टतम सरकार का मुखिया बताया था व उनके सहयोगी द्वारा इस बयान पर भाजपा के झण्डे फाड़े गये थे। क्या यह सच नही है कि वर्ष 2007-08 में मुख्यमंत्री बनते ही पहला पुण्य का काम सरकारी एजेंसियों से शराब का काम छीनकर पोंटी चड्डा के निजी हाथों को शराब व्यवसाय सौंपा गया था। जिनमें से एक नामधारी, जो भाजपा के राज्यमंत्री रहे है, जेल में है। क्या यह सच नही है कि मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद डेढ़ वर्ष तक मुख्यमंत्री आवास केवल इस जिद के साथ कब्जाकर रखा गया, कि यमुना कालोनी में जब तक दो बंगलों को तोड़कर एक बंगला नही बनाया जायेंगा, तब तक आवास खाली नहीं करूंगा। क्या यह सच नही है कि प्रदेश भाजपा मुख्यालय में शराब सिंडिकेट से चुनाव के लिए आया धन चोरी हुआ था और शक की सुई उनके नजदीकियों की ओर घूमी थी। यह बात भी भाजपा द्वारा बनायी गई जांच समिति की रिपोर्ट में उजागर की गई थी।
श्री कुमार ने कहा कि बेहतर होता कि सम्मानित श्री खण्डूड़ी जी राज्य के मुद्दों पर संसद के अंदर और बाहर अपनी चुप्पी तोड़ते और जनहित से जुड़े मुद्दों को प्रधानमंत्री के समक्ष रखते। उन्होंने कहा कि इन सबके बावजूद भी हम उन्हें केन्द्र सरकार में मंत्री पद पर देखने की शुभकामनाएं देते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments