विकासनगर पुलिस ने स्मैक और चरस के साथ तीन दबोचे

0
371

विकासनगर पुलिस ने स्मैक और चरस के साथ तीन दबोचे

देहरादून विकासनगर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्मैक व चरस के साथ हिमाचल प्रदेश के तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी उत्तराखंड में नशे के कारोबार का नेटवर्क तैयार कर रहे थे।
कोतवाली एसएसआई संजय मिश्रा के नेतृत्व में पुल नंबर एक के निकट डाक्टरगंज में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया। इनके पास के 21 ग्राम स्मैक व 210 ग्राम चरस बरामद की गई। चंबा पुलिस ने चरस के साथ एक को किया गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपियों में इदरीश पुत्र इंदर सिंह निवासी रमटेडी थाना रोहडू शिमला हिमाचल, मुनीष पुत्र महेंद्र सिंह निवासी मंडरोली थाना रोहडू शिमला हिमाचल, अरुण ठाकुर पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी बदसाल थाना रोहडू शिमला हिमाचल हैं। उत्तरकाशी में बागपत के तीन युवक चरस के साथ गिरफ्तार
पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनका हिमाचल में मादक पदार्थों की तस्करी का धंधा पहले से चल रहा था। वे अब अपना नेटवर्क उत्तराखंड में बनाना चाह रहे थे।
छात्रों को नशा बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, बताया ऐसे चलाते थे कारोबार
छात्रों को बेचने जा रहे थे चरस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments