विधानसभा अध्यक्ष के बेटे ने विवाद के बाद दिया इस्तीफा: Vidhansabha Speaker’s son resigned 

0
121

विधानसभा अध्यक्ष के बेटे ने विवाद के बाद दिया इस्तीफा: Vidhansabha Speaker’s son resigned 

देहरादून उत्तराखंड में उपनल के माध्यम से जल संस्थान में लगे विधानसभा अध्यक्ष के बेटे का विवाद बढ़ने के बाद पियूष अग्रवाल ने नौकरी छोड़ दी है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि अगर ये नियुक्ति सही तरह से हुई थी तो नौकरी क्यों छोड़ दी गयी. अब क्योकि ये मामला राजनैतिक रूप ले चुका है जिसके बाद विधानससभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने सफाई देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर कुछ लोगो द्वारा मामले को काफी तूल दिया गया है जबकि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

उत्तराखंड में बीजेपी सरकार को लेकर ये मामला बढ़ता देख अब इस मामले को लेकर पियूष अग्रवाल ने अपना इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी के लिए उत्तराखंड में इस तरह के मामले आगे परवान नहीं आये इसको लेकर सावधानी बरतनी होगीं क्योंकी राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी सरकार को लेकर ईमानदारी से काम किये जाने पर आगे बढ़ रहे है, ऐसे में आवाम के दिल में कोई ऐसी बात घर न कर जाये जिसका असर गलत तरह से जाये इस पर भी ध्यान दिया जाना जरुरी है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments