विधानसभा गेट पर कांग्रेस विधायक को रोका पुलिस कर्मी लाइन हाज़िर

0
64

देहरादून उत्तराखंड विधानसभा में उस समय हंगामा हो गया जब रानीखेत विधायक को विधानसभा के गेट पर रोक लिया गया जिसके बाद विधायक का अपमान किये जाने का मामला विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने मामले को उठाया कांग्रेसी विधयक को गेट पर रोके जाने की जानकारी मिलते ही कांग्रेस के विधायक विधानसभा के गेट पर धरने पर बैठ गए।

विधायक कारन मेहरा ने विधानसभा के गेट पर बोलते हुए कहा की सरकार ने उनका अपमान किया है इसके लिए दोषी लोगो के खिलाफ कारवाही की जाये विधायक को मनाये जाने के लिए पहले विधानसभा सचिव विधानसभा गेट पर गए इसके बाद संसदीय मंत्री प्रकाश पंत ने विधानसभा के गेट पर पहुंचे और विधायक कारन मेहरा को धरना ख़तम किये जाने का अनुरोध किया लेकिन विधायक ने उनकी बात जब तक कारवाही नहीं होती तब तक नहीं माने जाने का जारी रखे जाने की बात कही विधानसभा गेट पर कांग्रेस का धरना जारी था जबकि कांग्रेस विधायक का अपमान किये जाने को लेकर सदन से वॉक आउट कर चुकी है।

सदन में विधानसभा अध्यक्ष ने बताया की कांग्रेस के विधायक के साथ दो दूसरे लोग भी थे जिसके कारण सुरक्षा कर्मियों ने उनको गेट पर जाने से रोका गया था लेकिन नेता प्रतिपक्ष का कहना था जो दो लोग साथ में थे उनके पास राजयपाल दीर्घा के पास थे लेकिन इसके बाद भी विधायक को रोका गया जो विधायक का अपमान है कुलमिकार विधानसभा सत्र का आज प्रश्काल का समय विधायक को गेट पर रोके जाने के मामले पर ही बीता।

संसदीय कार्य मंत्री ने सदन को बताया की इस मामले को लेकर आरोपी पुलिस कर्मियों को लाइन हाज़िर किया गया है ये मामला कांग्रेस ने उठाया जिसके बाद इस पर कारवाही को अंजाम दिया गया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।