ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र का विकाश मेरी प्राथमिकता,प्रेम चंद

0
92

ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र का विकाश मेरी प्राथमिकता,प्रेम चंद vidhansabha adyaksh devlopment risikesh

ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत क्षेत्रीय विधायक एवं विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल ने आज भरत विहार कालोनी, ऋषिकेश में विधायक निधि से 3 लाख रूपये की लागत से निर्मित प्रवेश द्वार एवं 1 लाख 18 हजार की लागत से निर्मित आन्तरिक मोटर मार्ग का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत विकास कार्यो के लिए धन की कमी को आडे नहीं आने दिया जायेगा।
भरत विहार कालोनी ऋषिकेश में आयोजित उद्घाटन समारोह में विधान सभा अध्यक्ष श्री अग्रवाल ने कहा है कि विकास एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है। क्षेत्रवासियों की मांग पर भरत विहार में मोटर मार्ग एवं प्रवेश द्वार का निर्माण किया गया है कुल 4 लाख 18 हजार रूपये की लागत से यह निर्माण कार्य पूरे हुए। श्री अग्रवाल ने कहा कि इन निर्माण कार्यो से भरत विहार के निवासियों को आवागमन के लिए आसानी होगी।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधान सभा में अनके स्थानों पर विभिन्न योजनाओं के माध्यम से विकास के कार्य संचालित हो रहे हैं जिसका लाभ सम्पूर्ण विधान सभावासियों को मिलेगा। उन्होंने कहा है कि विगत पांच वर्ष अपेक्षाकृत जो विकास होना चाहिए था वह प्रदेश में दूसरे दल की सरकार होने की वजह से नहीं हो सका। उन्होने कहा है कि हमारा प्रयास होगा कि आगामी इन पांच वर्षो के ऋषिकेश विधान सभा विकास के कार्यो में सबसे अग्रिम विधान सभा साबित होगी। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने विधान सभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए सम्मानित भी किया।
उद्घाटन समारोह के अवसर पर नगर पालिका ऋषिकेश के सभासद विकास तिबतिया, शिव कुमार गौतम, डा0 डी0डी0 तिवाड़ी, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता बलराज मिश्रा, सहायक अभियन्ता अभिनाश भारद्वाज, कनिष्ठ अभियन्ता सतीश कुमार, नरेन्द्र रावत, विवेक शर्मा, बीना देवी, सुलोचना देवी सहित आदि लाग उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments