जम्मू कश्मीर छोड़ विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे बाढ़ग्रस्त

0
74

जम्मू कश्मीर छोड़ विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे बाढ़ग्रस्त :Vidhansabha Adhykash Prem Chand Agarwal Visit Gorimafi
ऋषिकेश।उत्तराखंड में इन दिनों बारिश का कहर जारी है बारिश से पहले बनाये गए विधानसभा अध्यक्ष के जम्मू कश्मीर के दौरे के समय पता नहीं था की बारिश का इतना कहर होगा की उनकी विधानसभा इलाको में बाढ़ जैसी समस्या का सामना करना पड़ेगा लेकिन जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष को पता चला तो अपनी विधानसभा में बाढ़ इलाको में पहुंचे गए।

जम्मू कश्मीर छोड़ विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे बाढ़ग्रस्त

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जम्मू कश्मीर प्रवास भ्रमण से लौटते ही आज देर शाम ठाकुरपुर एवं गौहरीमाफ़ी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मौक़े पर मुआयना किया। इस दौरान श्री अग्रवाल ने अधिकारियों को बाढ़ से मुस्तैदी से निपटने के सख़्त निर्देश दिए।बता दें कि स्थानीय विधायक श्री अग्रवाल प्रवास भ्रमण के दौरान भी रायवाला के गोहरीमाफ़ी गाँव में बाढ़ की स्थिति पैदा होने पर लगातार अधिकारियों से फ़ोन पर संपर्क बनाये हुए थे।

श्री अग्रवाल ने मौक़े पर ही अधिकारियों की बैठक बुलाकर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र को तुरंत दुरुस्त करने के आदेश दिए साथ ही अग्रवाल ने कहा कि कार्य में कोई भी लापरवाही न बरती जाए और ऐसी कोई भी संभावना पैदा न हो जिससे कोई जान माल की हानि हो। इस दौरान श्री अग्रवाल ने अधिकारियों से क्षेत्र में बाढ़ से होने वाले नुक़सान का जायज़ा भी लिया।

विधानसभा अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर भ्रमण से लौटते ही तुरंत बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मुआयना किया इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों से सतर्क रहने एवं सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की। श्री अग्रवाल ने कहा कि वह बाढ़ पीड़ित लोगों की हरसंभव सहायता करेंगे। श्री अग्रवाल ने कहा है कि पीड़ितों को सुरक्षा, विस्थापन और खानपान की सुविधा मुहैया करने का शासन के अधिकारियों द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहा है।

इस अवसर पर विजय राम पेटवाल प्रधान खैरी कला ,सुदेश नौटियाल जिला महामंत्री, प्रशांत चमोली, उपजिलाधिकारी हरिगिरि, कानूनगो पदमदत नौटियाल, पटवारी रिजवान, एसडीओ सिंचाई विभाग सुधीर ममगाई, भगवंत सिंह संधू, दिगम्बर गौनियल, वीरेन्द्र गौनियल, कृपाल सिंह बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments