मौत की मधुशाला काण्ड से गूंजी विधानसभा

0
54

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा सत्र का पहला देश राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू हुआ राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष ने रुड़की में शराब कांड को लेकर हंगामा किया. राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बीच ही राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पड़ा, कुछ देर तक हंगामा करने के बाद विपक्षी विधायक सदन में नारेबाजी करते हुए सदन से वॉकआउट कर गए. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने विधानसभा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि रुड़की के शराब कांड को लेकर राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और इस कांड में मारे गए लोगों के प्रति सरकार की संवेदनाएं पूरी तरह से निष्क्रिय नजर आई हैं. राज्य सरकार का कोई भी नेता मारे गए लोगों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर तक नहीं पहुंचा और उत्तराखंड में इस कांड में सरकार पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार इस तरह के कांडों की पुनरावृति राज्य में फिर से ना हो और दोषियों को कड़ी सजा मिले इसके लिए एक कड़ा कानून सदन में लाने जा रही है. उन्होंने कहा राज्य सरकार ने मामले का पता चलते ही आबकारी विभाग के कर्मचारियों को तत्काल निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के लिए कार्रवाई चल रही है और उत्तराखंड में इस तरह का कांड फिर से ना हो इसके लिए कड़ा कानून बनाए जाने के लिए सरकार विधेयक लाकर इसे उत्तराखंड में लागू करेगी उत्तराखंड विधानसभा सत्र के पहले दिन विपक्ष का हालांकि रुड़की के शराब कांड को लेकर हंगामा बरपा.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।