मी टू मामले पर क्या बोले अजय भट्ट और कांग्रेस नेताओं का वीडियो

0
645

देहरादून । उत्तराखंड में बीजेपी के नेता का एक ऑडिओ वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने क्या कहा ज़रा आप भी सुन ले उनका कहना है अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है जिसमे उस आवाज़ वाली ऑडिओ की पुष्टि हो सके उनके अनुसार ऐसे कई उपकरण बाजार में उपलब्ध है जिनके माध्यम से आवाज़ बनायीं जा सकती है उनके बयान के बाद ये भी माना जा रहा है अभी तक इस मामले को लेकर बीजेपी निकाय चुनाव तक इस मामले पर कुछ नहीं करने जा रही यही नहीं ये मामला बीजेपी में अंदर की लड़ाई का क्लाइमेक्स भी दिखाता हुआ नज़र आ रहा है।

 

 

 

 

देहरादून में बीजेपी के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल को लेकर भी उनको हटाए जाने की बातें सामने आ रही है बताया जा रहा है एक वीडियो में वो महिला नेताओं को तैयारी किये जाने के साथ आने की बात कहा रहे है जिसको लेकर अब कांग्रेस इस मामले पर बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है कांग्रेस के नेता सूर्यकांत धस्माना ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की देहरादून में जिस तरह से महिलाओं को लेकर बीजेपी नेता का मामला सामने आया है उसको लेकर अगर दीपावली तक बीजेपी ने कारवाही नहीं की तो कांग्रेस इस मामले को लेकर अपना आंदोलन करेगी और बीजेपी के महानगर ऑफिस में विरोध किया जायेगा।

 

वही इस मामले को लेकर कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा की बीजेपी नेता की बातें पूरी महिला बिरादरी के लिए अपमान जनक है जिसका विरोध बीजेपी महिला से जुड़े हुई महिलायों को भी किया जाना जरुरी है बीजेपी नेता का जिन बातो को लेकर मामला सामने आया है उसने बीजेपी के असली रूप को उजागर कर दिया है जिस पर अब देखना होगा बीजेपी किस तरह की कारवाही को अंजाम देती है लेकिन महिलायों को लेकर जिस तरह की सोच बीजेपी नेता की उजागर हुई है उसने राजनीती में आने वाली महिलाओं पर भी सवाल उठा दिया है। कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा की बीजेपी नेता का बयान महिलायों को लेकर जिस तरह का आया है उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है इस मामले पर बीजेपी को कारवाही किया जाना जरुरी होगा क्योकि ये मामला महिलाओं को मानसिक रूप से तैयार रहने वाला काफी गलत है जिसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments