मॉडल का कपडे उतारते वीडियो वायरल

0
1533

मुम्बई। मी टू के बाद उत्तराखंड की एक मॉडल के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली ये मॉडल मुम्बई में इन दिनों रहती है लेकिन खबर के अनुसार जिसको कई जगह पोस्ट किया है उसके अनुसार देहरादून की मॉडल ने मुंबई की रिहायशी इमारत में जमकर हंगामा किया है ये खबर बीती 25 अक्टूबर की बताई जा रही है। वॉचमैन से विवाद के बाद एक वीडियो उसके साथ पिटाई किये जाने का भी समाने आया है जिसमे उसके साथ पिटाई की जा रही है ।

#WATCH: Model Megha Sharma, who in a viral video was seen thrashing a security guard and stripping in protest when the police came to take her, narrates the chain of events which took place at the time of the incident. #Mumbai

#WATCH: Model Megha Sharma, who in a viral video was seen thrashing a security guard and stripping in protest when the police came to take her, narrates the chain of events which took place at the time of the incident. #Mumbai

Posted by Asian News International (ANI) on Tuesday, October 30, 2018

 

बाद में मॉडल ने पुलिस को फ़ोन पर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया जिसके बाद मोके पर बिना महिला के पहुंची पुलिस के सामने विवाद इतना बड़ा जिसका एक वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमे मॉडल फ्लैट की लिफ्ट में हंगामा करती हुई नज़र आ रही है इसी बीच मौके पर जब लोग पहुंचे तो उनके सामने चिल्लाने लगी और अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने लगी। इस वीडियो को कुछ लोगो द्वारा वायरल किया गया है जिसके बाद मामला टूल पकड़ गया है।

गत 25 अक्तूबर की इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। मॉडल भी खुद के पक्ष में सफाई दे रही है।ट्वीटर के माध्यम से मॉडल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई महिला कांस्टेबल या अधिकारी नहीं थी। इसी के चलते उसने अपने तरीके से कपड़े उतारकर विरोध किया था।

उसका कहना है कि लोग वहां उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे थे। मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।विरोध के समय वह पुलिस से कह रही है कि अगले दिन वह खुद पुलिस स्टेशन आएगी और उस समय उसके साथ अधिवक्ता भी होगा। वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला आग की तरह फैल गया मॉडल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिकायत की है कि पुलिस उसे रात में ही गिरफ्तार कर ले जा रही थी। अब वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला आग की तरह फैल गया है।

खबर का एक पहलू ये भी जब देश भर में मी टू को लेकर मूहिम जारी है ऐसे में क्या घर से दूर रह रही किसी के भी परिवार की बेटी के साथ इस तरह का नज़ारा देखे जाने के बद उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाना कितना जरुरी है देहरादून की इस मॉडल बेटी ने पुलिस से लेकर कई जगह पर इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज़ करवाई है जिमसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,मुख्यमंत्री,महिला आयोग,से लेकर और लोग भी है देखना होगा इस मामले पर आगे क्या करवाही होती है इस मामले को लेकर जब मॉडल से उनके ट्विटर पर संपर्क किया गया तो उनसे कोई सम्पर्क नहीं हो सका। इसी लिए इस खबर में उनका कोई भी पक्ष नहीं लिखा जा सका है लेकिन न्यूज़ एजेंसी को दिया गया उनका इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।